ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Oppo ने लांच किया अपना धांसू फीचर वाला स्मार्टफोन, जानें क्या हैं इसकी खूबियां?

नई दिल्ली: Oppo कंपनी ने भारत के बड़े स्मार्टफोन मार्केट में अपनी नई सीरीज Oppo Reno 8 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस सीरीज के प्रीमियम वेरिएंट का नाम Oppo Reno 8 Pro रखा गया है. Oppo ने इस स्मार्टफोन के रियर पैनल और कैमरा मॉड्यूल को नया लुक दिया है. Oppo कंपनी द्वारा फोन के डिजाइन और बैटरी को बेहतर करने का सफल प्रयास किया है.

ऑफर्स का लाभ

कैसा है फोन का स्पेसिफिकेशन ?

कैमरे की बात

कनेक्टिविटी की बात

कैसा है फोन का स्पेसिफिकेशन ?

Oppo Reno 8 Pro में आपको 6.7inch का Full HD+AMOLED डिस्प्ले मिलता है. साथ ही इस स्मार्ट फ़ोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर दिया है. फोन में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलता है. हैंडसेट में LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Saving Days Sale में पाएं महंगे से महंगा सामान, जानें किन चीजों पर मिलेगी बंपर डिस्काउंट ?

कैमरे की बात

फोटाग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसका मेन लेंस 50MP का है. सेल्फी या वीडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है. वहीं सेकेंडरी लेंस की बात करें तो लेंस 8MP का है. जो अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरे का काम करता है. इसमें 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है. कंपनी ने इसमें MariSilicon X NPU दिया है जों आपके नाइट फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को खास बना देता है.

कनेक्टिविटी की बात

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.3, GPS/ A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट मिलता है. हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 80W के Super Flash चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है. फोन का वजन 183 ग्राम है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button