न्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

फिर मिली दिल्ली में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, अफरा-तफरी का माहौल squad team स्क्वाड टीम मौके पर !

Bomb threat to Delhi school: राजधानी दिल्ली में बीते कई दिनों से स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही है। एक बार फिर से दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से अफरा तफरी मच गई है। स्कूल मैनेजमेंट को यह धमकी मेल करके दी गई है। जानकारी के मुताबिक ये स्कूल दिल्ली के पुष्प विहार (Delhi’s Pushp Vihar) का इलाके में स्थित है। जिसका नाम अमृत स्कूल (Amrit School) बताया जा रहा है।


मेल करीब सुबह 8 बजकर 35 मिनट पर भेजा गया है। जिसकी जानकारी स्कूल मैनेजमेंट ने त्तकाल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को दी। सूचना पाते ही दिल्ली पुलिस टीम के साथ आनन फानन में मौके पर पहुंची। दिल्ली पुलिस ने एहतियातन स्कूल को खाली करा दिया। सभी बच्चों को उनके घर भेज दिया। इतना ही नही स्कूल में बम स्कवाड टीम (bomb squad team) भी मौके पर पहुंच चुकी है। बम स्क्वाड की टीम ये पता लगाने में जुटी है कि क्या स्कूल के अंदर कोई विस्फोटक पदार्थ लगाया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी ने बताया कि स्कूल प्रबंधन को जो मेल भेजी गई है। उसकी जांच की जा रही है। मेल किसके जरिए और किसने भेजी है ये सारी जानकारी जल्द से जल्द जुटाने की पूर कोशिश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने ये भी कहा कि जिसने भी इस तरीके की हरकत की है उसका पता लगाया जा रहा है। हालांकि, इस धमकी भरे मेल से पूरे स्कूल में अफरातफरी का महौल अभी भी बना हुआ है। इस धमकी के बाद से स्कूल प्रबंधन भी काफी हैरान है कि आखिर स्कूल को निशाने में क्यो लिया गया। हजारों बच्चों की जान का दुश्मन कौन हो सकता है।

Read Also: क्या देश के आदिवासी और अनुसूचित समाज का बीजेपी से मोहभंग हो गया ?

ये कोई नया मामला नही है, इससे पहले भी अप्रैल में दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की जानकारी सामने आई थी। हालांकि जब पुलिस ने छानबीन की तो वो महज अफवाह निकली। पुलिस मौके पर पहुंची तो कोई विस्फोटक सामाग्री नही बरामद हुई। फिर कुछ दिन बाद ऐसी ही धमकी एक इंडियन स्कूल (Indian School) को दी गई थी जो कि डिफेंस कॉलोनी थाना क्षेत्र में है। ये सभी धमकिया ईमेल के जरिए स्कूल मैनेजमेंट को दी जाती रही है। जिसके चलते पुलिस ये जानकारी भी जुटाने में लगी हुई है कि कहीं किसी ने शरारत में तो नही मेल कर दिया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button