ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Flipkart Big Saving Days Sale में पाएं महंगे से महंगा सामान, जानें किन चीजों पर मिलेगी बंपर डिस्काउंट ?

नई दिल्ली: लोगों को जब भी सामान लेना होता है तो पहले वो ऑफर जहां मिल रहा होता है, वहीं आकर्षित हो जाते हैं. Flipkart कंपनी ने Flipkart Big Saving Days Sale का ऐलान कर दिया है. सेल की शुरुआत 23 जुलाई से हो रही है. फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Saving Days Sale  23 से शुरु होकर 27 जुलाई तक चलेगी.  

इस दौरान कंपनी ग्राहकों को फोन, गैजेट्स, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस पर भारी छूट दें रही है. अपने ग्राहकों को जानकारी देने के लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Big Saving Days Sale का पोस्टर जारी कर दिया है. जारी पोस्टर में कंपनी ने बताया है कि इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, फोन, गैजेट्स, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस, स्मार्टवॉच,सहित oppo,apple,Motorola जैसे ब्रांड पर भारी छूट दी जा रही है.

ऑफर्स का लाभ

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 70% की छूट

बेस्ट डील at क्रेजी डील

अर्ली बर्ड के लिए स्पेशल ऑफर

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 70% की छूट

Big Saving Days सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 70% की छूट मिल रही है, जिसमें कि स्मार्ट TV, स्पीकर्स, AC, जैसे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मौजूद है. फ्लिपकार्ट के मुताबिक, Flipkart Plus मेंबर्स को डील का लाभ दूसरे ग्राहकों से एक दिन पहले मिलेगा. इसके अलावा बैंक कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर भी डिस्काउंट दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day Sale 2022: जल्द ही लगने वाली है बंपर सेल, जानें किस-किस चीजों पर मिलेगा डिस्काउंट ?

बेस्ट डील के साथ क्रेजी डील

Big Saving Days सेल में Tablet, Smartwatch, Router, Mouse, keyboard, headphones जैसे सामान पर 80% की छूट दी जा रही है. इसके अलावा सेल में Smart TV, Fans&air coolers, AC, kitchen appliances पर 70% की छूट दी जा रही है. साथ ही फ्लिपकार्ट पर टाइम-सेंसिटिव ऑफर भी दिया जाएगा, जिसे क्रेजी डील कहा जा रहा है, और इसकी शुरुआत 12AM, 8बजे, और 4 बजे होगी.

अर्ली बर्ड के लिए स्पेशल ऑफर

Big Saving Days सेल में अर्ली बर्ड के लिए स्पेशल ऑफर है जो 19 जुलाई से हर रोज 2 बजे से शुरु   होगा. टिकट डील के तहत हर दन शाम के समय सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी शुरुआत 12PM बजे से होगी और ये 10PM बजे तक चलेगी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button