ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Famous actress Simi Grewal:अपने ज़माने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस थी ये लड़की,रतन टाटा को भी कर चुकी है डेट..देंखे तस्वीरों में

अपने ज़माने की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस थी ये लड़की

Simi Grewal : सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न किसी न किसी एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल होती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस देखना बेहद पसंद करते हैं. खासकर फैंस इन सितारों की बचपन की तस्वीरों पर खूब प्रेम बरसाते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस की फोटो इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं.

इस फोटो में दिख रही ये लड़की अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री रह चुकी है. एक समय में इस एक्ट्रेस ने बिजनेस टाइकून रतन टाटा को भी डेट किया था. फोटो में आप एक क्यूट सी लड़की को देख सकते हैं, जिसने पीले और नीले रंग की फ्रॉक पहना हुआ है. तस्वीर में बच्ची काफी मासूमियत से हंस रही है. क्या आपने उन्हें पहचाना ? अगर आपने नहीं पहचाना आपको हम बता देते हैं.

फोटो में दिख रही यह लड़की कोई और नहीं बल्कि, अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ( Simi Grewal) हैं. जो एक बार रतन टाटा को भी डेट कर चुकी हैं. दोनों कई साल से एक-दूसरे के साथ लिविंग में थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हो सका. एक बार जब रतन टाटा सिमी के टॉक शो में पहुंचे थे तब भी उन्होंने कहा था कि उनकी शादी कई बार होती रही है.

यह भी पढ़े : Bigboss 16 : वाइल्डकार्ड प्रतिभागी विकास मानकातला हुए बेघर, शो में नहीं दिखा कुछ खास अंदाज।

वहीं, सिमी ग्रेवाल के शादी करने के बाद भी एक्ट्रेस सिंगल रहीं सिमी ग्रेवाल की पहली शादी रवि मोहन से हुई थी। कहा जाता है कि तीन महीने लॉन्ग डिस्टेंस लिविंग के बाद दोनों ने शादी कर ली. ऐसे में ये रिश्ता कुछ ही सालों में टूट गया. इतना ही नहीं सिमी ग्रेवाल ने शादी से पहले 17 साल की उम्र में जामनगर के महाराजा को भी डेट किया था.सिमी की जिंदगी में मंसूर अली खान पटौदी भी आ चुके थे, लेकिन शर्मिला टैगोर की वजह से इनका रिश्ता टूट गया. मौजूदा समय की बात करें तो सिमी अभी तक सिंगल हैं

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button