Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Chunav 2024 Delhi: नई दिल्ली नामांकन से पहले भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन, विभिन्न इलाकों नामांकन रैली

Before New Delhi nomination, BJP candidate Yogendra Chandolia showed strength, nomination rally in various areas.

Lok Sabha Chunav 2024 Delhi: दिल्ली में सात सीटों पर होने वाले लोकसभा के चुनाव छठे चरण में 25 मई को होंगे। ऐसे में इस चुनाव को लेकर अब नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन शुरू होते ही भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाते हुए विशाल रैली की। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में खुद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे।

देशभर में सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव प्रक्रिया में दो चरण के मतदान संपन्न हो गए हैं। तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली में होने वाले छठे चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसको लेकर राजधानी दिल्ली की सभी सात सीटों पर होने वाले मतदान के लिए भी सभी प्रत्याशी नामांकन के लिए जुट गए हैं। इसी फेहरिस्त में उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने चुनावी हुंकार भरी।

बता दे कि, योगेंद्र चंदोलिया ने अपने नामांकन से पहले विशाल रैली निकाली। इस नामांकन रैली में पूरा भाजपा परिवार एकजुट दिखाई दिया। शायद इसी का परिणाम रहा कि इस नामांकन रैली की शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की उपस्थिति में की गई। साथ ही इस दौरान दिल्ली से लोकसभा प्रभारी ओपी धनखड़ और सह प्रभारी अलका गुर्जर के साथ भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। भाजपा की यह रैली विभिन्न गलियों और चौक चौराहों से होती हुई गुजरी, जहां जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प वर्षा कर भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने जीत का दम भरते हुए कहा कि भाजपा का पूरा परिवार एकजुट होकर इस चुनावी मैदान में उतरा हुआ है, और जीत निश्चित है। वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने कहा कि इस चुनावी अखाड़े में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कोई भी नहीं है। साथ ही उन्होंने पहले भाजपा से सांसद रहे और अब कांग्रेस से चुनावी मैदान में आए उदित राज पर जवाब देते हुए कहा कि उनसे कोई मुकाबला नहीं है।

गौरतलब है कि दिल्ली में आगामी 25 मई को छठे चरण के तहत मतदान होने है, और उसी मतदान के लिए अब नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, जिसमे भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया ने नामांकन से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाते हुए विशाल रैली निकाली जिसके बाद वो कंझावला स्थित डीएम कार्यालय में नामांकन करने पहुंचे। और इसके साथ ही औचारिक रूप से उन्होंने चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button