ट्रेंडिंगमनोरंजन

Bigboss 16 : वाइल्डकार्ड प्रतिभागी विकास मानकातला हुए बेघर, शो में नहीं दिखा कुछ खास अंदाज।

खबरों के अनुसार Bigbboss 16 से विकास मानकातला का सफर इस हफ्ते खत्म हो चुका है। शो के मेकर्स पर विकास के फैंस जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

टीवी जगत का बेहद खास और सबसे कन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigboss 16 आजकल बहुत चर्चा में है। पिछले हफ्ते विकास मानकातला शो में बतौर वाइल्डकार्ड आए थे परंतु, दर्शकों को उनका अंदाज कुछ खास पसंद नहीं आया। जबकि, पहले ही दिन से विकास घर के बाकी सदस्यों के साथ पंगा करते नज़र आए और शो में अपनी भागीदारी भी निभाते दिखे।

खबरों के अनुसार Bigbboss 16 से विकास मानकातला का सफर इस हफ्ते खत्म हो चुका है। शो के मेकर्स पर विकास के फैंस जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। इस हफ्ते विकास मानकातला के साथ निम्रत कौर, शालीन भानोट, टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट हुए थे।

विकास मानकातला के शो से बेघर होने की ख़बर सोशल मीडिया पर खुद विकास के फ़ैन क्लब से सामने आई है। शो में विकास मानकातला अर्चना गौतम के साथ जमकर लडाई करते और पंगा लेते दिखाई दिए। हालाँकि, अर्चना गौतम अभी तक सब पर भारी रहीं हैं, जिससे एक बात तो साबित होती है कि, “शो में कोई चल्ला हो या ना चल्ला हो, अर्चना गौतम तो चल्ली है भइया”।

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा पर था धर्म परिवर्तन का दबाव, तुनिषा की मां का दावा सुनिये पूरी बात..

Bigboss 16 से विकास मानकातला नोमिनेशन में आने से इस हफ्ते नोमिनेट हो चुके हैं। जिसके चलते निम्रत कौर, शालीन भानोट, टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, श्रीजिता डे और सौंदर्या शर्मा शो में सुरक्षित रहते हैं।  

Devendra Singh Saraswat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button