ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनलाइफस्टाइल

क्या उर्फी जावेद को हुआ प्यार.. कौन है उर्फी जावेद का नया हमसफर!

Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़) - News Watch India

Bollywood News! सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने फैशन और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं आज उर्फी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. इस बार, उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए नही बल्कि रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में है. दरअसल, उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक प्रपोजल पोस्ट साझा की है, जिसके बाद से नेटिजंस ने उनके पार्टनर के बारे में सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं।

सोशल मीडिया पर की तस्वीरें शेयर
उर्फी जावेद ने 23 मार्च 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल और ट्विटर हैंडल पर एक फोटो साझा की, जिसने उनके रिलेशनशिप की अफवाहों को हवा दे दी है. तस्वीर मे फूलो से सजा एक गुलदस्ता दिखाई दे रहा है और एक बोर्ड नजर आ रहा है, जिस पर ‘उसने हां कहा!!!’ (He Said Yes!!!) लिखा हुआ है। और बोर्ड के ऊपर एक दिल का इमोजी भी बना हुआ है उसे पढने के बाद नेटिजंस ने उर्फी की लाइफ को लेकर क्यास लगाना शुरू कर दिया है!

Read: Bollywood News (बॉलीवुड की खबरें) – News Watch India

यूजर ने किया उर्फी को ट्रोल
जैसे ही उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर यह प्रपोजल पोस्ट साझा किया , वैसे ही उनके फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी तस्वीरों को देखकर कुछ यूजर उन्हे ट्रोल भी कर रहे है एक यूजर ने लिखा “किसकी किस्मत फोड़ दी आपने।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”कौन है बेचारा?

इससे पहले करती थी उर्फी जावेद टीवी एक्टर पारस कलनावत को डेट
बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद टीवी एक्टर पारस कलनावत संग रिश्ते में थीं। हालांकि, दोनों का रिश्ता बहुत कम समय तक चला और कुछ महीनों तक डेटिंग करने के बाद दोनों अलग हो गए। बाद में ‘टेली चक्कर’ के साथ एक साक्षात्कार में उर्फी ने अपने रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की थी.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button