Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Electoral Bond Case Update: ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, अब क्या कहेंगे मोदी जी ?

Electoral Bond Corruption update | Electoral bond data

Electoral Bond Case Update: ना खाऊंगा ना खाने दूंगा सिर्फ मैं और मेरे लोग खाएंगे उसके लिए कुछ भी करेंगे… 400 पार नहीं इस बार भाजपा (BJP) तड़ीपार सबसे पैसा लिया है जिसको धंधा दिया उस सबसे चंदा लिया और सबसे बड़ा घोटाला देश के और विश्व के इतिहास में नहीं हुआ अगर कोई और देश में ही घोटाला होता तो प्रधानमंत्री को अब तक इस्तीफा देना पड़ता। ब्रिटेन की प्राइम मिनिस्टर ने झूठ बोला इसलिए उनका इस्तीफा देना पड़ा। उनकी बहुमत की सरकार नहीं आ रही है।

केसी की बेटी कविता को गिरफ्तार किया है। लोकसभा चुनाव का एक तंत्र है…. पूरे देश में जो बीजेपी के खिलाफ लड़ना चाहते हैं उनके लिए एक मैसेज दिया है कि हमारे खिलाफ अगर लड़ोगे तो जैसे कविता को गिरफ्तार किया गया है वैसे आपको भी गिरफ्तार करेंगे। केजरीवाल (Arvind Kejrwial ) के ऊपर दबाव है, महाराष्ट्र में दबाव है…. ईडी सीबीआई जेपी के वसूली एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। लेक्टोरल बॉन्ड का इतना बड़ा घोटाला सामने आया है ऐसी कंपनियां है जिनके ऊपर पहले से छापे पड़े हुए हैं और ईडी के अधिकारियों ने वसूली का एजेंट बन कर बीजेपी को चंदा देने के लिए मजबूर किया है।  फार्मास्यूटिकल कंपनी जो दवाई बनती है उसे हजारों करोड़ का चंदा लिया तो आपको समझना चाहिए की दवाई क्यों महंगी होगई है बीजेपी को चंदा दिया जा रहा है ऑनलाइन कैमरे वाले से पैसा लिया जा रहा है 1300 करोड़ का चंदा लिया गया है और अभी आप नैतिकता और संस्कार की बात करते हो यह मनी लॉन्ड्रिंग का केस है बीजेपी के ऊपर केस चलना चाहिए। 

विपक्षी नेताओं का कहना है कि पूरा संविधान बदलने का उनका प्लान है इसलिए तो उनका नारा है हमें 400 का बहुमत इसलिए चाहिए कि हम संविधान बदलना चाहते हैं और संविधान बदलने के पास भ्रष्टाचार को शिष्टाचार का दर्जा देंगे जैसे इलेक्टोरल बॉन्ड को किया लीगलाइज करप्शन प्रधानमंत्री मोदी…. महात्मा गांधी फादर ऑफ़ नेशन है मोदी फादर आफ करप्शन है। इसलिए एसबीआई भी दबाव में है और भी तीन हजार बॉन्ड्स का खुलासा होना बाकी है। अभी अभी बड़े-बड़े नाम आएंगे जिसे बीजेपी को चैन आता है और चंदा के बदले में धंधा लिया है और भी नाम आ जाएंगे जो कंपनी का नाम आपका दिमाग में है उन सबके नाम आ जाएंगे। सब अधिकारियों और सब एजेंसियों को कटघरे में खड़ा किया जाएगा। राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी दल चर्चा कर रहे हैं। मुंबई में राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ और उद्धव ठाकरे, शरद पवार और अखिलेश यादव  समेत तमाम विपक्षी दल बैठक करेंगे और मजबूती के साथ लड़ने का काम करने की रणनीती तैयार होगी।

मोदी का परिवार अपने देखा होगा कि इलेक्टरल बॉन्ड में किसने किसने चंदा दिया वही मोदी जी का परिवार है हम लोग गरीब लोग कहां उनका परिवार है ठेकेदार कॉन्ट्रैक्टर है उनका बहुत बड़ा परिवार है और मोदी जी और उनकी पार्टी चंदा देने वाले उनका जो परिवार है केवल उनके लिए ही काम करती है हमारे गरीब लोग हमारे लिए कौन काम करता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button