चुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Telangna News Pm Modi: तेलंगाना जे नगरकुर्नुल में पीएम मोदी ने कहा अबकी बार चार सौर पार !

Telangna Political News | PM Modi to Address Rally in Telangana

Telangna Latest News Pm Modi: आज लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी हो रहा है और उधर पीएम मोदी तेलंगाना में अबकी बार चार सौ पार का नारा लगा रहे हैं। नगरकुर्नूल में एक सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी इस बार 370 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी जबकि एनडीए को चार सौ पार से ज्यादा सीटें आएंगी। जनसभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जनता बीजेपी के साथ है और बीजेपी का लक्ष्य देश को आगे ले जाने का है। पीएम मोदी आज ही कर्नाटक के कुलबर्गी भी जाएंगे। वहां भी उनको एक जनसभा को सम्बोधित करना है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज से देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। आज ही चुनाव की तारीखों का ऐलान होने जा रहा है। लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान से पहले ही देश की जनता ने चुनावी नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है कि अबकी बार चार सौ पार।

मोदी ने कहा कि तेलंगाना विधान सभा चुनाव के दौरान मैं यहाँ आया था। तब मैंने देखा था कि जनता के दिल और दिमाग में बीआरएस के खिलाफ इतना गुस्सा था कि लोग उसका नाम तक नहीं सुनना चाहते। परिणाम भी वैसा ही हुआ। अब तेलंगाना के लोगों ने मोदी को फिर से वापस लाने का फैसला सुना दिया है। मोदी यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना को गेट वे ऑफ़ साऊथ कहा जाता है। यहाँ एनडीए और मोदी की प्राथमिकता रहा है। इन दस वर्षों में हमने देखा है कि कैसे तेलंगाना चक्की के दो हिस्सों में पिसता रहा है। एक तरफ कांग्रेस और दूसरी तरफ बीआरएस के बीच यह राज्य फंसा हुआ है। इन दोनों पार्टियों ने तेलंगाना के सपने को चकनाचूर कर दिया। अभी यहाँ कांग्रेस के पंजे का कब्ज़ा हो गया है। पहले बीआरएस की महालूट चल रही थी और अब कांग्रेस का खेल चल रहा है। कांग्रेस पांच सालों में पुरे राज्य को तबाह कर देगी।

मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि दशकों तक कांग्र्रेस गरीबी हटाओं का नारा लगाती रही लेकिन गरीबो के जीवन में कोई बदलाव नहीं आया। कांग्रेस ओबीसी ,एसटी ,एससी को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करती रही। लेकिन समाज का कोई भला नाही हुआ। जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया तो देश आगे बढ़ रहा है। बदलाव की गारंटी केवल मोदी ही दे सकता है।

मोदी ने कहा कि बीआरएस भी कॉंग्रेस्सके नक़्शे पर ही चलने वाली पार्टी है। केसीआर तो कहते हैं कि भारत को नए संविधान की जरूरत है। क्या ये बाबा साहब आंबेडकर को अपनानित करने का कृत्य नहीं है ?केसीआर ने दलित बंधु योजना से दलितों को ही धोखा दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button