उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Acharya Pramod Praised CM Yogi: कांग्रेस नेता ने की सीएम योगी की तारीफ, नेताओं की ठुकाई करने के लिए सीएम की करता हूं सराहना

Acharya Pramod Praised CM Yogi: पिछले कई दिनों से रामचरित मानस को लेकर विवाद जारी है। जिसको लेकर लगातार सियासत भी जमकर देखने को मिली है अब तक तो वही एक बार फिर राम चरित मानस को लेकर बयान  फिर से सामने आया है। यूपी विधानसभा  के बजट सत्र के दौरान  कांग्रेस  नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम की तारीफ करने लगे। जिससे आज यूपी बजट का दिन रामचरित मानस का विषय बेहद ही चर्चा में रहा है। अब हो भी क्यों न चर्चा में आखिर विपक्षी पार्टी के नेता का बयान जो सीएम योगी के समर्थन में आया। तो आइए जान लेते हैं उन्होने अपने बयान  में क्या कुछ कहा  जिससे विधानसभा में रामचरित मानस का मुद्दा फिर एक बार जोर पकड़ गया। (CM Yogi)

   अब आपको बता दे कि कांग्रेस नेता ने कहा कि राजनिति विरोध अपने जगह पर है लेकिन श्रद्धा से समझौता नही किया जा सकता, उत्तर प्रदेश की विधानसभा  में श्री राम चरित मानस का पक्ष रखने और रामायण  का अपमान  करने वाले नेताओं की  ठुकराई करने के लिए मैं सीएम योगी सराहना करता हूं। कांग्रेस  नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा मै रामचरित मानस औऱ रामायण की निंदा करने वालें नेताओं की ठुकाई की सराहना करते हैं।(Acharya Pramod)

 तो वहीं आपको ये भी बता दें कि विधानसभा सत्र के दौरान मुख्य विपक्षी पार्टी के मुखिया सपा  अखिलेश यादव के बीच तीकी तकरार बी हुई। उसी बीच सीएम ने सपा पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों भी तंज कसा  उन्होनें कहा  कि कुछ भी हो जाए लेकिन  भगवान के प्रति श्रृध्दा केसाथ किसी भी हाल में समझौता नबी का जा सकता है औऱ ना ही करूंगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button