ट्रेंडिंग

Mother kills son: फिरोजाबाद में 11 वर्षीय बेटे की हत्या करने वाली महिला प्रेमी सहित गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद पुलिस ने एक हत्यारिन मां (Mother kills son) व उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। महिला ने अपने ही 11 वर्षीय बेटे को प्रेमी देवर के साथ मिलकर मार दिया था। बेटे की हत्या के बाद महिला ने अपने प्रेमी देवर संग मिलकर शव को नहर में फेंक दिया था।


इस संबंध में थाना शिकोहाबाद के रुकनपुर पजमा के रहने वाले मुकीम ने थाने में 19 फरवरी रिपोर्ट दर्ज करायी थी। मुकीम ने अपनी पत्नी फरजाना व भाई अरमान के खिलाफ अपने 11 साल से बेटे जीशान के अपहरण कर हत्या किये जाने की आशंका जताई थी। जीशान 19 फरवरी की रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था।


पुलिस को 20 फरवरी को बच्चे का शव इटावा के पास नहर से बरामद हुआ था । इसके बाद पुलिस ने मृतक बच्चे की तहरीर पर मृतक का मां फरजाना व अऱमान को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों आरोपियों का कहना था कि फरजाना व अरमान के बीच अवैध संबंध हो गये थे।

यह भी पढेंःUmesh Pal Murder: माफिया अतीक अहमद, पत्नी-भाई, दोनों बेटे नामजद, गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें गठित


लेकिन दोनों की अय्याशी में फरजाना का बेटा जीशान बाधक बन रहा है। वह अपना मां को अरमान से साथ देख चुका था। इस पर फरजाना ने बेटे को ही रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, और शव को नहर में फेंक डाला था।


पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने स्वीकार किया है कि प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर जीशान की हत्या कर दी गयी थी। गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी फरजाना व अरमान को पुलिस ने पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर दोनों हत्यारोपितों को जेल भेज दिया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button