उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Gorakhpur News: माड़ापार में कराया धर्म परिवर्तन, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Gorakhpur News (गोरखपुर समाचार) - News Watch India

Gorakhpur News! गोरखपुर । माड़ापार में हिंदुओं को बाइबल वितरण करने के साथ ही धर्म परिवर्तन कराने के मामले सामने आया हैं। इस मामले में विवाद सूचना पर चौकी प्रभारी जगदीशपुर राम अनुज यादव तत्काल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के दौरान मामला सही पाया गया। इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि उसे सूचना मिली थी कि जगदीशपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा लोगों को बाइबल वितरण की जा रही है। साथ ही उनको धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया जा रहा है। कई लोग लालच में आकर धर्म परिवर्तन के लिए सहमत भी हो गये हैं।

Read: Gorakhpur News Hindi गोरखपुर न्यूज़ – News Watch India

इस संबंध में लिखित सूचना मिलने पर खोराबार थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कैंट योगेंद्र सिंह ने बताया कि खोराबार थाना क्षेत्र के माड़ापार में सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति द्वारा कुछ लोगों को इकट्ठा कर धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन की गयी, तो पता चला कि बनारस निवासी एक व्यक्ति मड़ापार में धर्म परिवर्तन करवा रहा है। पुलिस ने तत्काल इसको हिरासत में ले लिया।

इस संबंध में खोराबार थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच पडताल की जा रही है। जिन लोगों ने इसके प्रभाव में आकर धर्म परिवर्तन किया है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले की जांच के बाद जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके बाद आगे कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button