ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

अनुपम खेर के लिए अहम होगी करियर की 538वीं फिल्म, रबीन्द्रनाथ टैगोर का निभाएंगे किरदार

Anupam Kher New Film: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने दम पर  अपने लिए सिनेमा में अपनी अलग और खास पहचान बनाई है।अनुपम खेर की दमदार एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। जब भी वो स्क्रीन पर आते हैं तो दर्शकों से वाहवाही लूटते हैं। ऐसे में जब उन्होंने अपने करियर की 538 वीं फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें  वो रबीन्द्रनाथ टैगोर के किरदार में नजर आएंगे। अनुपम का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

क्या कुछ बोले अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा फोटो वीडियो शेयर किया है, जो ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें अनुपम खेर का लुक हाव भाव कपड़े तक वैसे ही हैं, जैसे रबीन्द्रनाथ टैगोर का हुआ करता था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं अपने 538वें प्रोजेक्ट में रबीन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभा रहा हूं। यह मेरा सौभग्य है कि मुझे गुरुदेव को पर्दे पर सकार करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।जल्द ही इस फिल्म की अधिक जानकारी आपके साथ शेयर करुंगा।

 साल 1913 में रबीन्द्रनाथ टैगौर लिटरेचर में नोबेल प्रइज जीतने वाले पहले भारतीय थे। उन्होंने ही भारत और बांग्लादेश का राष्ट्रगान लिखा। साथ ही उन्होंने कई और गीत लिखे। रबीन्द्रनाथ टैगोर को कई अलग अलग नामों से जाना जाता है, जिस में गुरुदेव टैगौर भी शामिल है। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स उनके इस लुक की खूब सारी तारीफ कर रहे हैं।

इस फिल्म के अलावा अनुपम खेर अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी फिल्म मेट्रो इन डिनो में भी नजर आएंगे फिल्म में अदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन, सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अली फजल और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में होंगी। इसके अलावा एक्टर द वैक्सीन वॉर का भी हिस्सा हैं। द कश्मीर फाइल्स के बाद यह अनुपम दूसरी बार विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने वाले हैं। इनके अलावा वह कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में भी नजर आने वाले हैं।

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button