ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस पर चढ़ा होली का खुमार विदेश में मनाई देश जैसी होली

Bollywood News: होली के मौके पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(priyanka chopra) ने अमेरिका(america) में अपने घर पर होली पार्टी रखी. इस पार्टी में अभिनेत्री प्रीति जिंटा(Preity zinta) भी अपने पति के साथ शामिल हुईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) शादी के बाद से भले ही अमेरिका(America) में रहने लगी हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी संस्कृति और परंपरा को नहीं छोडा हैं. जब कभी भी कोई त्योहार आता है तो एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस(Nick jonas) के साथ उसे जरूर सेलिब्रेट करती हैं. होली का त्योहार भी उन्होनें बहुत धूमधाम से मनाया है, जिसमें उनके साथ निक जोनस(Nick jonas) भी नजर आए.

अभिनेत्री प्रियंका ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर में होली पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity zinta )भी अपने पति जीन गुडइनफ(Gene Goodwnough) के साथ पहुंची थी. वहीं सभी ने मिलकर जमकर होली खेली, होली की तस्वीरें प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने चाहने वालो के साथ साझा की हैं.

प्रीतिं जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें भी होली पार्टी की झलक दिख रही है. वहीं वो जीन के गालों पर किस करते नजर आ रही हैं.प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें भी साझा की हैं. पहली तस्वीर में वो अपने पति जीन गुडइनफ(Gene Goodwnough) के साथ नजर आ रही हैं. जिसमें दोनों पूरी तरह से होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.और दूसरी फोटो में प्रीति के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी दिख रहे हैं. साथ ही कुछ और भी लोग है. वहीं इन सभी के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra)और निक जोनस(Nick jonas) की भी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, तस्वीर में दोनों पूरी तरह से रंगे नजर आ रहे हैं. वहीं निक( nick) पत्नी प्रियंका को रंग लगाने के लिए उनके पीछे भाग रहे है. प्रियंका(priyanka) की होली पार्टी से सामने आई ये तस्वीरें अब काफी चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और प्रियंका को होली की बधाई दे रहे हैं.

बता दें, जहां एक तरफ प्रियंका चोपडा(priyanka chopra) एक मशहूर अभिनेत्री हैं. वहीं निक एक जाने-माने हॉलीवुड सिंगर और सोंग राइटर भी है. दोनों साल 2018 में शादी के बंधन मे बंधे थे शादी के बाद से प्रियंका अमेरिका में ही रहती हैं. पिछले साल 2022 जनवरी में कपल एक बेटी के माता-पिता भी बने थे

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button