ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

1 घंटे की देरी पर Delivery Boy के साथ किया ऐसा व्यवहार, जानकर आप भी हो जाएगें हैरान

नई दिल्ली: डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) अगर देरी से खाना पहुंचाए तो ज्यादातर ऑर्डर करने वाले लोग गुस्सा हो जाते हैं व तरह तरह की बातें कहने लगते हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे डिलीवरी बॉय से जुड़ी घटना के बारे में बताएंगे जिसे जारकर आप हैरान हो जाएंगे।

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर (Delivery Boy) एक अतरंगी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डिलीवरी बॉय की एक शख्स आरती उतारते देखा जा रहा है। वीडियो में डिलीवरी बॉय की आवभगत ने उसे चौंका दिया। एक आदमी ने डिलिवरी बॉय के आते ही पहले उसे तिलक लगाया, फिर गाना गाकर उसकी आरती उतारी। इतना सब इसलिए किया गया कि क्यों वो देरी से आया। लेकिन ये अंदाज निराला है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैसे ही एक डिलीवरी बॉय आता दिखाई देता है, उसका वीडियो बनाना शुरू हो जाता है, और लोगों की आवाज आती है कि देखो वो आ गया। फिर दरवाजे पर पहुंचते ही घर का मालिक आरती की थाल के साथ उसका इंतजार कर रहा था। और सबसे पहले हेलमेट उतरवा कर उसे तिलक लगाया गया और उसकी आरती उतारी गई। इस दौरान शख्स गाना भी गा रहा था ‘आइये आप का ही इंतजार था’।

कस्टमर का तरीका था हटकर

डिलिवरी बॉय भी इस अप्रत्याशित आवभगत से हैरान था लेकिन उसके चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दे रही थी। डिलिवरी बॉय (Delivery Boy) के ऐसे वेलकम को देख हर कोई हैरान था। किसी के समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्यों किया गया, तो आपको बता दें कि मामला यह था कि डिलिवरी बॉय ऑर्डर किये गए खाने को 1 घंटे देरी से लेकर घर पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: Cow Funny Video: नहीं देखा होगा ऐसा गजब का नज़ारा, सड़क किनारे गाय ने किया ऐसा कारनामा, लोगों के उड़े होश

फूड ऑर्डर करने वाले परिवार ने भी आगबबूला होने की बजाय गांधीगिरी का रास्ता अख्तियार किया, और डिलीवरी बॉय को जली कटी सुनाने की बजाय पारंपरिक तरीके से उसका स्वागत कर अहसास कराया की हम कितने बेसब्री से तुम्हारे इंतजार में थे। इंटरनेट पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो दशहरा का है। दिल्ली की जबरदस्त ट्रैफिक के बीच भी डिलीवरी बॉय उनका ऑर्डर लेकर घर पहुंचा, इसलिए परिवार ने ये आवभगत की।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button