ट्रेंडिंग

Bollywood News: रणबीर ने कहा ब्रेकअप से इस कदर हो गया था तबाह, फिर लाइफ में कुछ ऐसे मिला सुकून

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा अपने रिश्तों और ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina kaif)और दीपिका पादुकोण के साथ उनके पिछले अफेयर्स इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं. उन्होंने अब अपने जीवन के प्यार अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia bhatt) से शादी कर ली है और हाल ही में वे अपनी बेटी राहा के पिता बने हैं. रणबीर ने एक नए इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बाद तबाह होने के बाद आलिया का जीवन मे आने से सुकून पाने की बात कही.


रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) ने अलिया को कहा- ‘ऐश्वर्या’
सिद्दार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने ब्रेकअप के बाद तबाह होने और उसके बाद आलिया की बाहों मे सुकून पाने की बात कही. अभिनेता रणबीर (Ranbir) से पूछा गया इंटरव्यू मे कि क्या उन्हें कभी ऐसा लगा कि अतीत में प्यार में पड़ने के बाद उन्हें जीवन का गोल मिल गया है. जिस पर, रणबीर ने सवाल का पॉजिटिव उत्तर दिया और कहा हां मुझे ऐसा ही लगता है. फिर उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह भी अपने ब्रेकअप के बाद तबाह हो गए थे और उन्हें लगा कि उनकी जिंदगी खत्म हो गई है। इसपर रणबीर ने अपना सिर ‘हां’ में हिलाया और फिर उन्होंने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के गाने ‘अपुन जैसे टपोरी’ के मुवी का डायलॉग अपने उत्तर में एक लाइन जोड़ी, “लेकिन फिर मोहल्ले में ऐश्वर्या आई।बता दें एक्टर ने ये डायलॉग अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए कहा था साल 2017 में आलिया और रणबीर के प्यार की शुरूआत हुई थी 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में दोनों ने गुपचुप शादी की.”

रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) ने बेटी रहा को क्या दिया था पहला तोहफा
एक इंटरव्यू में रणबीर ने बेटी राहा के पहले गिफ्ट को लेकर भी खुलासा किया था रणबीर ने कहा था, “एक स्नीकर जो साइज में छोटा था एक ‘नाइकी’ स्नीकर और ‘बार्सिलोना’ जर्सी, जिसमें उसका नाम और नंबर 8 लिखा था” दरअसल रणबीर कपूर फुटबॉल के बडे फैन है और उनकी पसंदीदा फुटबॉल क्लब बार्सिलोना है इसके पहले, ‘पीपिंग मून’ से बात करते हुए रणबीर ने उनकी बेटी के लिए कहां कि बेटी का पहला शब्द ‘पापा’ होना चाहिए. अभिनेता नें कहा हम दोनों अपनी-अपनी राजनीति बना रहे हैं कि राहा पहले ‘पापा’ कहेगी या ‘मम्मा’। अगर वह मम्मा से पहले पापा कहेगी, तो यह मेरे लिए सरप्राइज होगा।”

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
अभिनेता रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर(Ranbir) और श्रद्धा कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज़ हुई है. वह अगली बार संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल(ANIMAL)’ में रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा किशोर कुमार और सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए भी चर्चा में है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button