ट्रेंडिंग

Entertainment News: मधुबाला फेम विवियन डीसेना ने कैसे गुपचुप तरीके से रचाई शादी, जानिए पूरा सच

Entertainment News: टेलिविजन के जाने माने टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे अधिक डिमांड वाले सितारों में से एक विवियन डीसेना (Vivian Dsena) ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘मधुबाला’ समेत कई लोकप्रिय टेलीविजन शोज में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाने-जाने वाले टैलेंटेड अभिनेता वर्तमान में अपने अभिनय करियर से ब्रेक पर हैं। विवियन डीसेना एक बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा सीक्रेट रखा है। हालांकि, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि टीवी स्टार ने अपनी गर्लफ्रेंड नूरन एली से शादी कर ली है।


रिपोर्ट के अनुसार, विवियन डीसेना(Vivian Dsena) ने बीते साल गुपचुप तरीके से शादी की थी अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर व मिस्र की पत्रकार नूरन एली(Nooran Ali) से शादी की है, उन्होने मिस्त्र में शादी की थी शादी पश्र्चात् से दोनो मुंबई के साथ रह रहे है एक साथ रहते हुए साल से अधिक समय हो गया है. तो पिछले साल दुल्हन के देश (मिस्र) में आयोजित एक निजी समारोह में ‘सिर्फ तुम एक’ क्योज फ्रेंड ने बताया कि अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, विवियन गर्लफ्रेंड के साथ लिव- इन रिलेशनशिप में नही रहना चाहते थे, इसलिए उन्होनें शादी कर ली हालांकि, विवियन डीसेना अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं.

किया बड़ा खुलासा

अभिनेता विवियन ने 2022 की शुरुआत में एक साक्षात्कार के दौरान नूरन एली(Nooran ali) के साथ अपने संबंधों की पुष्टि की थी. विवियन डीसेना ने खुलासा किया था कि जब उन्होंने इंटरव्यू के लिए उनसे संपर्क किया था, तभी वह अपनी गर्लफ्रेंड नूरन से मिले थे, उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की प्लैन बना रहे हैं हालांकि, अभिनेता विवियन ने कहा था कि वे आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि विवियन और नूरन दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं.

7 जनवरी 2013 को दोनों ने की शादी

बता दें कि टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर ही अभिनेता विवियन डीसेना(Vivian dsena) को अपनी सह-कलाकार वाहबिज दोराबजी से प्यार हो गया था. कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 7 जनवरी 2013 को दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन दुर्भाग्य से शादी के 3 साल बाद वे एक-दूसरे से अलग हो गए थे. अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं विवियन डीसेना(vivian dsena) और वाहबिज दोराबजी ने तलाक के बाद स्टेटमेंट जारी किया था.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India


विवियन का वर्क फ्रंट
मल्टीटैलेंटेड अभिनेता ने लोकप्रिय टेलिविजन सीरीज ‘कसम से’ में सहायक का किरदार निभाया था अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने बेहद लोकप्रिय रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ ‘प्यार की ये एक कहानी’ में एक पिशाच की भूमिका निभाई थी. अभिनेता ने ‘मधुबाला(Madhubala)’ में ‘आरके'(RK) का किरदार निभाया और बाद में शो ‘शक्ति'(shakti में ‘हरमन सिंह(Harman singh)’ के रूप में दिखाई दिए. विवियन डीसेना को आखिरी बार कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘सिर्फ तुम’ में देखा गया था.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button