ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: आखिर कौन होगा शो के पहले ही हफ्ते घर से बेघर? अब्दू पर प्यार बरसाएंगी पुष्पा की श्रीवल्ली गर्ल

नई दिल्ली: कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुवात हो चुकी है। कल इसका पहला “वीकेंड के वार” का टेलीकास्ट किया गया। शो के इस पहले वीकेंड के वार की शुरुवात होस्ट सलमान ने स्टेज से ना करके मुख्य घर में जाकर की। जिसमे सलमान ने सभी घरवालो को आइना दिखाया। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि वीकेंड के वार का दूसरा दिन भी काफी ट्विस्ट और टर्न्स से भरा होने वाला है।

सलमान लाएंगे गेम में ट्विस्ट

आज के एपिसोड में सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से एक टास्क (Bigg Boss 16) करवाएंगे जिसमे घर के सदस्य दो दो कर के एक स्थान पर खड़े रहेंगे और बाकि के घरवाले उनमें से कौन हिट है और कौन फ्लॉप ये बताएंगे। जो भी सदस्य फ्लॉप होगा उसके चेहरे पर घरवाले फॉग लगाएंगे। शो के प्रोमो में घर की कप्तान निमृत, प्रियंका को फ्लॉप बताती है और उनके चेहरे पर फॉग लगाती है। जिसके बाद साजिद खान और सुम्बुल ने अंकित को फ्लॉप कहते हुए उनके चेहरे को फॉग से धक दिया।इसके साथ ही मिस इंडिया मान्या भी घरवालों के निशाने पर आएँगी।

ये भी पढ़ें- Gauri Khan Birthday: किंग खान की पत्नी गौरी खान के 52वें जन्मदिन पर जानें उनके बारे में कुछ खास बातें

प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss 16) के दर्शकों का मानना है की शो में इस टास्क के बाद दोस्ती दुश्मनी के समीकरण पूरी तरह बदल जाएंगे।

घर में नीना गुप्ता के साथ रश्मिका मंदाना की एंट्री

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के आज के एपिसोड में फिल्म गुडबॉय के प्रमोशन के लिए फिल्म के एक्ट्रेस नैना गुप्ता और रश्मिका मंदना शो का हिस्सा बनेंगी। शो में सलमान दोनों एक्ट्रेस के साथ खूब मस्ती मजाक करते दिखेंगे। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस को घर के सदस्यों से मिलवाया जाएगा। जिसके बाद रश्मिका अब्दू रोज़िक से कहती है की वो उनके फेवरेट कंटेस्टेंट है और हम सब आपसे बहुत प्यार करते है। जिसके बाद अब्दू के चेहरे पर बाड़ी सी स्माइल आ जाती है।

जिसके बाद अब्दू की क्यूटनेस देखकर नीना गुप्ता भी खुद को रोक नहीं पाती, और वो भी अब्दू पर खूब प्यार लुटाती है। अब्दू कहते है की मैं भी आप सब से बहुत प्यार करता हूँ।

सीजन का पहला एविक्शन

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में घर से बेघर होने के लिए घर के चार सदस्य नॉमिनेटेड है। जिसमे एमसी स्टेन, गौतम विग, साजिद और शिव ठाकुर शामिल है। अब से पहले के सीजन में तो शुरू के हफ्ते में कोई एविक्शन (Bigg Boss 16) नहीं होता था। लेकिन इस सीजन काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब दर्शक ये देखने के लिए काफी उत्सुक है की मेकर्स सीजन के पहले ही हफ्ते में किसे घर से एलिमिनेट करते है या सभी सदस्य सुरक्षित होते है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button