ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Cow Funny Video: नहीं देखा होगा ऐसा गजब का नज़ारा, सड़क किनारे गाय ने किया ऐसा कारनामा, लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: स्ट्रीट फूड (Cow Funny Video) खाना हर किसी को पसंद होता है, कहा जाता है कि पानी पूरी कई लोगों की जान होती है। मीठे और खट्टे स्वाद वाली पानी पूरी सभी को पसंद होती है। आपने अक्सर दुकानों, स्टॉल, मॉल में गोलगप्पे खाने वालों की भीड़ देखी होगी। लेकिन, क्या आपने कभी इस भीड़ में किसी जानवर को गोलगप्पे खाते हुए देखा है? अगर नहीं तो देखिए ये वीडियो।

गोलगप्पे खाते नज़र आई गाय

ट्विटर पर शेयर किए गए इस दिलचस्प (Cow Funny Video) वीडियो में आप एक गाय और उसके बछड़े को गोलगप्पे खाते हुए देख सकते हैं। यह वीडियो लखनऊ के रेड हिल कॉन्वेंट स्कूल के पास का बताया जा रहा है। इस वीडियो को यूजर्स के काफी लाइक्स भी मिल रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Bike Thieves Video: बाइक को चुराकर भाग रहे थे चोर, बिंदास अंदाज में गार्ड ने चोर को धर दबोचा, वीडियो हो रही Viral

इस वीडियो में एक गोलगप्पा (Cow Funny Video) विक्रेता अपने हाथों से एक गाय और उसके बछड़े को गोलगप्पे खिलाता दिख रहा है. गाय भी बहुत खुशी से गोलगप्पे खाने में व्यस्त है। यह नजारा आंखों को काफी हैरान करने वाला है। झारखंड कलेक्टर संजय कुमार ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो (Cow Funny Video) के कैप्शन में लिखा, ‘मां और बेटी साथ हैं और गोलगप्पे की दुकान है तो आगे क्या कहा जा सकता है? इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button