ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

DPS’s Principal Died: सड़क हादसे में DPS की प्रिंसिपल की मौत, छात्रों व स्टॉफ में शोक की लहर

उज्जैन । यहां एक सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की प्रिंसिपल की मौत हो गयी। इससे छात्रों व स्टॉफ में शोक की लहर है। पुलिस से शव को मोर्चरी में रख दिया है। विदेश से उनके बेटे की आने की प्रतीक्षा की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक इंदौर की रहने वाली रेखा पिल्लई (60) उज्जैन स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) में पिछले पांच साल से बतौर प्रिंसिपल तैनात थीं। वे पांच दिन उज्जैन में ही रहती थीं। लेकिन हर शनिवार को अपने घर इंदौर चली जाती थीं। वे वहां से सोमवार को उज्जैन आती थीं। इन दो दिन उनकी ड्राईवर छुट्टी पर रहता था।

यह भी पढेंः CJM Court Orders: 10 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बंदी को बनाया था लूट-हत्या का आरोपी


रेखा पिल्लई(60) सोमवार को भी इंदौर से उज्जैन स्कूल आने के लिए अपनी कार से चली थीं। वे कार में अकेली थीं और खुद ही कार चलाकर उज्जैन आ रही थीं। इंदौर से उज्जैन आते समय रास्ते में धतराबदा गांव के पास उनकी कार पेड़ से टकरा गयी।


एसपी उज्जैन सत्येन्द्र शुक्ला का कहना है कि हादसे में प्रिंसिपल रेखा पिल्लई (60) घायल हो गयीं। उन्हें तत्काल निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी का कहना है कि रेखा पिल्लई का पुत्र सिंघापुर में रहता है। उसे सूचना दे दी गयी है। उसके आने पर शव को उसे सुपुर्द कर दिया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button