Sliderउत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Latest News Elvish Yadav Arrest: सांपों का खेल, स्टारडम फेल और एल्विश को जेल!

Elvish Yadav Arrested snake venom case: यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है…. जी हां ये वही एल्विश यादव हैं। जो लगातार पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन अब साहबजादे का सिस्टम हैंग हो गया है। दरअसल आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को अरेस्ट किया है.,… सूत्रों के हवाले से खबर ये है कि अब एल्विश यादव पर ताबड़तोड़ प्रहार भी होगा, अब एल्विश का बचना मुश्किल है।
दरअसल आपको बता दें कि पिछले साल ही एल्विश यादव पर मामला दर्ज हुआ था, सांपों के ज़हर के मामले में एल्विश यादव तब तो बच गए थे लेकिन इस बार एल्विश का बचना मुश्किल है। पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर भी एल्विश यादव ट्रेंड कर रहा है। एल्विश यादव से पुलिस ने घंटों पूछताछ की, लेकिन जब एल्विश सवालों का जवाब नहीं दे पाए तो एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

कौन हैं एल्विश यादव

चलिए अब आपको बता दें कि कौन हैं एल्विश यादव…तो आपको बता दें कि एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर है। उन्होंने बिग बॉस OTT-2 को अपने नाम किया था, यूट्यूब पर 1 करोड़ 45 लाख+ सब्सक्राइबर्स हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर करीब 1 करोड़ 56 लाख फॉलोवर्स हैं। एल्विश यादव पिछले काफी समय से लगातार विवादों में चल रहे थे। लेकिन अब एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एल्विश यादव की गिरफ्तार के बाद कुछ लोग अब भी एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग एल्विश की गिरफ्तारी को सही ठहरा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला, कैसे हुई गिरफ्तारी?

यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी सांपों के ज़हर से जुड़े मामले में की गई हैय़ जिसको लेकर पिछले साल नोएडा के सेक्टर 39 थाने में FIR दर्ज की गई थी… आज इसी केस के सिलसिले में पुलिस ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button