Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Jasmeet K Reen जल्द ही करेंगी ‘मधुबाला’ बायोपिक डायरेक्ट, सूटेबल रोल के लिए हुई बहस

Madhubala Biopic Coming Soon | Jasmeet K Reen will Direct

Madhubala Biopic Coming Soon: फिल्म क्रिएटर “जसमीत के रीन” ने हाल ही में अनाउंसमेंट की कि, वह दिवंगत डायरेक्टर मधुबाला पर आधारित एक नई बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म का डायरेक्ट करेंगी। एक यूजर ने उन एक्टर्स का सुझाव देते हुए एक पोस्ट शेयर किया जो इस रोल के लिए सूटेबल होंगे। कैप्शन में लिखा है, “ऐसे अभिनेता जो मुझे लगता है कि मधुबाला की बायोपिक के साथ न्याय कर सकते हैं।” माधुरी दीक्षित, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी से लेकर पाकिस्तानी अभिनेता सजल अली तक की कई तस्वीरें भी शेयर की गईं।

फैंस ने मधुबाला की बायोपिक के लिए कंगना, सजल, तृप्ति का सुझाव दिया

फैंस ने कई अन्य नाम सजेस्ट, जिनमें कंगना रनौत, आलिया भट्ट, तृप्ति डिमरी, मृणाल ठाकुर और यामी गौतम शामिल हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं चाहता हूं कि यह मौका मिले वामिका को। वामिका को इस रेस में सबसे आगे रहना चाहिए।” यूजर ने लिखा, “मुझे पता है कि यह संभव नहीं है, लेकिन सजल अली। हालांकि इसकी संभावना नहीं है, फोटो के मुताबिक सजल उनके सबसे करीब दिखती हैं।”

उपयोगकर्ताओं को लगता है कि आलिया, वामीका, माधुरी मधुबाला के रूप में अभिनय कर सकती हैं

एक शख्स ने लिखा, “आलिया जो चाहती है, आलिया को मिलता है। हममें से किसी भी बात पर बहस करने का कोई मतलब नहीं है।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “जसमीत के रीन निर्देशक हैं (जिन्होंने डार्लिंग्स का निर्देशन किया है), इसलिए संभवतः यह आलिया होंगी।” एक प्रशंसक ने असहमति जताते हुए कहा, “नहीं, कृपया। मेकअप के मामले में भी आलिया बिल्कुल भी मधुबाला मटेरियल नहीं हैं। मुझे लगता है कि वामिका परफेक्ट होगी।’ अगर उनके पास सही स्क्रीन, संगीत और अभिनय है, तो वाकिमा धमाल मचा देगी।”

एक शख्स ने लिखा, ”कंगना रनौत डीसेंसी से ऐसा कर सकती हैं।” “तृप्ति में वह Old Charm है तो शायद वह कर सकती है। वह उन कुछ लोगों में से एक है जिनकी मुस्कान में वह मिठास है जो मधुबाला में थी।” एक अन्य व्यक्ति ने साझा किया, “यहां तक कि मृणाल ठाकुर भी आलिया से बेहतर ऑप्शन होंगी।” एक कॉमेंट में लिखा था, “मैंने एक चेहरा पहचानने वाला एल्गोरिदम चलाया। सीधी चेहरे वाली मधुबाला की इनपुट फोटो के साथ Closest Face Match तापसी पन्नू का था।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “मुझे लगता है कि अगर कभी कोई मीना कुमारी की बायोपिक बनाना चाहे तो कीर्ति उनके लिए सुटेबल होंगी, मधुबाला के लिए नहीं। उनका फेस सॉफ्ट ओवल है, जबकि मधुबाला के कट्स माधुरी की तरह तीखे थे।” एक प्रशंसक ने कॉमेंट की, “मुझे लगता है कि थोड़े से मेकअप के साथ यामी गौतम इस रोल के लिए सुटेबल हो सकती हैं।”

मधुबाला की बायोपिक के बारे में

एक प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की। Jasmeet K Reen जो फिल्म डार्लिंग्स में अपने काम के लिए जानी जाती हैं वह फिल्म मधुबाला का निर्देशन करेंगी और स्क्रिप्ट भी लिखेंगी।

मधुबाला के बारे में

बायोपिक का ऑब्जेक्टिव एक्टर के करियर, जीवन और Indian Cinema पर उनके गहरे प्रभाव का सम्मान करना है। मधुबाला बॉलीवुड में 1950 और 60 के डिकेड के दौरान सबसे प्रसिद्ध महिला स्टार थीं। मधुबाला को मुख्य भूमिका में पहला ब्रेक नील कमल (1947) में मिला। 14 साल की उम्र में, उन्होंने राज कपूर के अगेंस्ट रोमांटिक भूमिका निभाई और आखिरकार भारतीय स्क्रीन पर आईं। मधुबाला ने कई क्लासिक फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें मुगल-ए-आजम, चलती का नाम गाड़ी, महल और बरसात की रात शामिल हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button