उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Murder in Badaun: प्रेम प्रसंग में 17 वर्षीय किशोर की हत्या, घर में ही मिला शव

बदायूं । जनपद की थाना बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव दिसौलीगंज में एक 17 वर्षीय ज्ञानेन्द्र उर्फ गणेश का शव घर में मिला है। मृतक की मां एक महिला व उसके पति पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।
मृतक किशोर की मां का भी कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसके बेटे की हत्या की गयी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बिसौली पुलिस मामले की जांच में करते हुए कातिलों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है।

ज्ञानेन्द्र उर्फ गणेश की हत्या की खबर पाकर मौके पर जुटे ग्रामीण व पुलिस


बताया गया है कि बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र के दिसौलीगंज गांव में रहने वाले शेर सिंह के 17 वर्षीय पुत्र ज्ञानेन्द्र उर्फ गणेश का प्रेम प्रसंग एक महिला से बीते लगभग एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक की मां ने बताया कि उसके बेटे और महिला की फोन पर रोज बात होती थी।

जब उन्हें महिला से प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई, तो उन्होंने उसको महिला से संबंध तोड़ने के लिए समझाया। लेकिन इसके बावजूद महिला उनके बेटे से बात करती थी।

यह भी पढें: Pratapgarh News: घुइसरनाथ धाम पहुंची भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह, कांग्रेस नेता की तारीफ में पढ़े कसीदे

17 वर्षीय ज्ञानेन्द्र उर्फ गणेश के साथ महिला के पति को जब प्रेम संबंधों का पता चला तो उसने किशोर की हत्या की साजिश रची। इसी के तहत महिला व उसके पति ने घर में घुसकर ज्ञानेन्द्र उर्फ गणेश की हत्या कर दी।


बिसौली कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button