ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

‘तिरंगा’ बांटने पर दी गयी सर कलम करने की धमकी, सारा परिवार दहशत में

बिजनौर। आजादी के अमृत महोत्सव में जहां सारा देश जश्न में डूबा हुआ है, वहीं बिजनौर के एक गरीब परिवार को तिरंगा झंडा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी दी गयी है। पीड़ित परिवार के यह धमकी भरा पत्र मकान की दीवार पर चस्पा मिलने से पूरा परिवार दहशत व सदमे में है। हालांकि पुलिस प्रशासन ने परिवार के घर पर सुरक्षा मुहैय्या करा दी है।

बिजनौर के किरतपुर मुहल्ले के बुद्धुपाड़ा में अरुण कश्यप उर्फ अन्नू का परिवार एक छोटे से मकान में रहता है जो है। सोमवार को अरुण कश्यप के परिवार ने सुबह उठ कर देखा कि उनके मकान की मुख्य दीवार पर हाथ से लिखी चंद लाइन का धमकी भरा एक कागज का पर्चा चस्पा है। दीवार पर चिपके कागज़ की इबारत कुछ इस तरह लिखी है “अन्नू तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है, तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा” नीचे लिखा ISI के साथी।

यह भी पढें:बागपत में पिता व दो बहनों को धारदार हथियार के काटकर मार डाला, मां की भी हत्या का प्रयास  

इस धमकी भरे पत्र को देखकर पुलिस के अफसर भी परेशान हो गये। इस मामले को गंभीरता से लेत हुए आनन फानन में अरुण कश्यप के परिवार के घर सुरक्षा मुहैय्या करा दी गई है। साथ ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर सीओ की अगुवाई में कई पुलिस की टीम लगाकर आरोपियों का पता लगाने व उनकी गिरफ्तारी के लिए मामले की जांच शुरु कर दी।

एसपी सिटी बिजनौर डाक्टर प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि सीओ नजीबाबाद के नेतृत्व में थाना किरतपुर मामले की जांच कर रही है। अरुण के परिवार को पर्याप्त सुरक्षा दे दी गयी है। जांच के बाद दो भी नये तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button