ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मदरसे (MADARSA) में फहराया गया झंड़ा, गूंजें ‘भारत माता की जय’ के नारे, योगी की तारीफ में पढे कसीदे

बिजनौर। एक तरफ जहाँ पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव के जश्न में डूबा हुआ है, वहीं स्वतंत्रता दिवस (INPENDENT DAY) पर यहां एक मदरसे(MADARSA) के परिसर में भी ध्वजारोहण किया गया औऱ मदरसे के छात्र व शिक्षकों ने आज़ादी की जोश भरी आवाज़ में वंदे मातरम व भारत माता की जय के नारों की गूंज चारों तरफ सुनायी दी।

बिजनौर(BIJNOR)के झंडापुर मदरसे में सोमवार को आजादी का जश्न बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मदरसे के बच्चों ने भारत माता के नारे लगाये व मदरसे में झंडा फहराये जाने के बाद के साथ देशभक्ति गीतों का गाकर सारा माहौल राष्ट्रभक्ति की भावना से भर दिया।

बिजनौर जिला मुख्यालय से सटे झण्डापुर स्थित मदरसे के प्रबंधक मौलाना फुरकान अल मेहरबान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की जमकर तारीफ की। योगी (YOGI) जी ने  जहां प्रदेश की जनता को जागरूक करने का काम किया है, वहीं हर घर तिरंगा झंडा योजना के तहत मुस्लिम समुदाय सहित सभी समाज के लोग को काफी जागरुक किया। यह वजह है कि सभी वर्गो के लोगों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

यह भी पढेंः बागपत में पिता व दो बहनों को धारदार हथियार के काटकर मार डाला, मां की भी हत्या का प्रयास

आजादी के जश्न के लिए सुबह से ही मदरसे के छात्र व टीचर सज धजकर तैयार हुए और  मदरसा परिसर में मौलाना फुरकान अल मेहरबान ने ध्वजारोहण किया गया। इसके बाद आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में देश भक्ति के गानों को गाकर आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया। मदरसे के बच्चों ने देश भक्ति गीत व वन्दे मातरम के नारे भी लगाये। इस अवसर पर पूरा मदरसा रंग बिरंगे गुब्बारों व झण्डे से सरोबार नज़र आया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button