ट्रेंडिंगबॉलीवुड

रॉकी और रानी का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देखकर फैंस ने कसे तंज

Rocky Aur Rani Ki Prem kahani Trailer: फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem kahani) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। तीन मिनट से ऊपर का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस को रास नहीं आया। ट्विटर के बदले मानकों के बीच सीधे सोशल मीडिया पर पहुंचे इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी का खुलासा तो हुआ ही है, साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि न्यू मिलेनियल्स को सिनेमा घरों तक लाने की कोशिशें कर रहे हिंदी फिल्म निर्माता और निर्देशक अब भी जमाने से कम से कम 20 साल पीछे चल रहे है। कम अक्लमंद नायक और तेज तर्रार नायिका के इस फिल्म ट्रेलर में व्हाट्सएप के चुटकुलों की भरमार है। बता दें फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट की ओवर एक्टिंग और रणवीर सिंह की अपनी ही फिल्मों के अलग अलग दृश्यों का कॉकटेल है।

Rocky Aur Rani Ki Prem kahani

फैंस को कितने पसंद रॉकी और रानी?

रणवीर-आलिया (Ranbir-alia) का ट्रेलर में इंट्रो सीन सॉलिड बनाने का प्रयास पूरा हुआ है. लेकिन दोनों की ओवरएक्टिंग की वजह सें सब बर्बाद हो गया. देखकर ऐसा लग रहा है जैसे दोनों को किसी ने सिर्फ चिल्लाने का टास्क दिया है. सोशल मीडिया (social media) पर ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. फैमिली ड्रामा (filmy drama) पर बनी फिल्म का कंटेंट कुछ लोगों को पसंद आया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर देख कई लोगों ने इस पर नाराजगी जताई है. उन्होंने करण जौहर की फिल्म को चीप और आउटडेटेड बताया है. फैंस का कहना है अभिनेता रणवीर की ये फिल्म भी बुरी तरह पिटेगी और साथ ही आलिया की ओवर एक्टिंग पर भी फैंस ने तंज कसे है.

Read: 28 साल की बैडमिंटन खिलाड़ी PV सिंधु को क्यों दी इस शख्स ने अगवा करने की धमकी?

फिल्म के स्टार कास्ट
आपको बता दें रॉकी और रानी फिल्म (Rocky Aur Rani Ki Prem kahani) 28 जुलाई को रिलीज हो जा रही है. इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र अहम रोल में नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक बता दें करण जौहर 7 साल के बाद इस फिल्म के साथ डायरेक्टर की कुर्सी पर लौटे हैं. अब तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि करण जौहर कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी या नहीं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button