न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News and Updates: ‘राक्षस’ के किरदार में नजर आएंगे रणवीर सिंह, यहां जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Ranveer Singh will be seen in the role of 'Rakshas', know here when the film will be released

Latest Bollywood News and Updates: एक्टर रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। वे जल्द ही ‘राक्षस’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन हनुमान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके प्रशांत वर्मा करेंगे।

साल 2024 अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। वह लगातार कई फिल्में साइन कर रहे हैं। अभिनेता के पास पहले से ही निर्देशक फरहान अखतर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डॉन 3’ है। इसके अलावा रणवीर (Ranveer Singh) के पास निर्देशक शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की मेगा बजट फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (singham return) भी है। अब एक और फिल्म रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साइन कर ली है। रणवीर (Ranveer Singh) अब निर्देशक प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘राक्षस’ में नजर आएंगे।

प्रशांत वर्मा के साथ मिलाया हाथ

अपनी फिल्म अपडेट (update) के बाद से रणवीर सिंह काफी चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया (media) में आ रही रिपोर्ट्स से पता चलता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही साउथ इंडियन (south Indian) फिल्मों में नजर आएंगे। रणवीर (Ranveer Singh) ने इसके लिए इस साल की फिल्म “हनुमान” के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ मिलकर काम किया है। उनकी यह फिल्म काफी सुपर डुपर हिट हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशांत अभिनेता के काम को काफी पसंद करते हैं। फिल्म ‘राक्षस’ को लेकर प्रशांत और रणवीर (prashant- ranveer) लगातार मुलाकात कर रहे थे। मीटिंग के दौरान प्रशांत ने रणवीर को फिल्म की कहानी सुनाई और वह उन्हें बेहद पसंद भी आई। रणवीर ने प्रशांत के साथ डील फाइनल कर ली है। फिलहाल, इस फिल्म का नाम ‘राक्षस’ रखा गया है।

कब शुरू होगी फिल्म शुटिंग

फिल्म “राक्षस” में रणवीर के अलावा किसी अन्य सेलिब्रिटी से संपर्क नहीं किया गया है। ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है। “राक्षस” कथित तौर पर स्वतंत्रता से पहले की अवधि की पौराणिक कथाओं पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है।

फिल्म के बारे में जान लीजिए

‘राक्षस’ आजादी से पहले की कहानी बताने वाली फिल्म है. इसमें भारतीय पौराणिक कथाओं के अलावा इतिहास की झलक भी दिखेगी। अफवाह है कि रणवीर का किरदार निगेटिविटी और डार्कनेस से भरा, बहुत जटिल होगा। वो ग्रे शेड में नजर आएंगे। उनके किरदार की बारीकियों का खुलासा ज्यादा नहीं किया गया है।

रणवीर की आगामी फिल्में

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ आखिरी फिल्म थी जिसमें रणबीर (Ranveer Singh) नजर आए थे। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनकी केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म के अलावा रणवीर निर्देशक आदित्य धर की अनाम फिल्म में भी नजर आएंगे। फिलहाल, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन (pre- production) का काम चल रहा है। बहरहाल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। साथ ही रणवीर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी हीरोइन बनेंगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button