न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood News Updates: मन्नारा चोपड़ा ने परिणीति चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर दी अफवाहों पर प्रतिक्रिया

Mannara Chopra reacts to rumors about her relationship with Parineeti Chopra

Bollywood News Updates: मन्नारा चोपड़ा ने आखिरकार अपनी दोनो कौसिन्स बहन परिणीति और प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुल कर बात की है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, बिग बॉस 17 फेम ने अपने मनमुटाव की अफवाहों के बारे में बात की और स्पष्ट किया कि उनके रिश्ते “बहुत सुलझे हुए” हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस 17 के घर में अपनी बहनों के बारे में ज्यादा बात नहीं की क्योंकि यह एक व्यक्तित्व शो था और वह चाहती थीं कि इसमें उनके व्यक्तित्व का प्रदर्शन हो।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

मन्नारा ने सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए कहा, “अगर मैं अपने परिवार का नाम लेती, तो वे मुझे नेपो किड कहते। उन्होंने कहा होगा कि मेरा कोई व्यक्तित्व नहीं है। अब जब मैंने उनका नाम नहीं लिया तो उन्होंने एक और कहानी बना दी कि मेरी बहनों के साथ मेरे रिश्ते अच्छे नहीं हैं। मेरे रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, “मैंने उनका नाम नहीं लिया क्योंकि मैं वास्तव में चाहती थी कि लोग मुझे देखें और मैं कौन हूँ, और मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ना चाहती थी। जब मैं मीटिंग्स में जाती हूं और परीक्षण देखती हूं, तो मैं उन पैरामीटर्स में अकेली खड़ी होती हूं। और ‘बिग बॉस 17’ के बाद, अगर इंडस्ट्री के लोग मुझसे बात कर रहे हैं, तो वे मेरे साथ उस सांत्वना के कारण बातचीत कर रहे हैं जो मैं अपनी तरफ से भी दे रही हूं। बेशक, वे जानते हैं कि मैं एक खास परिवार से आती हूं, लेकिन यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं खुद को किस तरह पेश करती हूं। मैंने नामों को अवॉयड किया क्योंकि मैं जानती थी कि वह एक व्यक्तित्व शो था और मुझे अपना व्यक्तित्व दिखाना था।”

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

मन्नारा ने आगे PeeCee को अपनी “प्रेरणा” कहा और खुलासा किया कि PeeCee का उनकी सभी बहनों पर “मजबूत प्रभाव” था। उन्होंने प्रियंका को एक “मजबूत और स्वतंत्र महिला” भी कहा और शेयर किया, “बड़े होने के दौरान मैंने उन पर ध्यान दिया क्योंकि मैंने देखा कि वह कैसे अपने दम पर चीजें खरीद सकती है। वह सर्वोत्तम स्थानों पर रह सकती है, जो चाहे कर सकती है और अपनी शर्तों के अनुसार दुनिया पर शासन कर सकती है। यह कुछ ऐसा था जो मैंने उनसे सीखा। वह कुछ ऐसा था जो मेरे अंदर समा गया।”

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

मन्नारा चोपड़ा के बारे में

मन्नारा चोपड़ा हरियाणा के अंबाला की रहने वाली हैं। वह बॉलीवुड डीवाज़ परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की कौसिन्स बहन हैं। मन्नारा की माँ, जो पेशे से एक आभूषण डिजाइनर हैं, वह परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं। जबकि मन्नारा के पिता एक वकील हैं। मन्नारा की एक छोटी बहन भी है जिसका नाम मिताली है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद मन्नारा चोपड़ा एक घरेलू नाम बन गईं हैं। यह शो 28 जनवरी, 2024 को समाप्त हुआ, जब स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी विजेता बनकर उभरे। जहां अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर-अप रहे, और वहीं मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनर-अप रहीं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button