न्यूज़राज्य-शहर

बोटी बोटी काटी, कुकर में उबाला, 56 साल के इस पार्टनर की दरिंदगी से कांप उठेंगे आप

Mumbai Crime: लिव इन रिलेशनशिप (Live In Partner Murder) के अब तक के आप ने कई मामले देखें होंगे और सुने भी होंगे। लेकिन आज जो मामला सामने निकलकर आया है जिसे जानकर रूह कांप जाएगी, रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जहां रिश्तों की अहमियत और उम्र को ही ताख पर रख दिया गया है। एक 56 साल के शख्स ने बेहद ही दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है।

ये पूरा मामला मायानगरी मुंबई से है। जहां  3 साल के रिश्तें को महज 3 मिनट में हमेशा हमेशा के लिए खल्लाश कर दिया गया। इस खौफनाक वारदात ने एक बार फिर ऋद्धा हत्या कांड को ताजा कर दिया है। जिससें एक बार फिर  समूचे देश में सनसनी फैला दी है। लिव इन में रहने वाले 56 साल के एक शख्श (मनोज शाहनी) ने अपनी 32 की पार्टनर  (सरस्वती वैध) को मौत के घाट उतार दिया। वो भी हत्या इतनी विभत्स तरह से की गई है कि हर कोई हैरान है।(Live In Partner Murder)

जानकारी के मुताबिक मनोज साहनी ने गला रेत कर हत्या कि फिर धार धार हथियार से उसके टुकड़े टुकड़े किए। यही नही फिर इन टुकड़ो को  वह कुकर में उबालकर कुत्तों को एक एक करके रोजाना खिलाया करता था। इस वारदात का खुलासा ऐसे हुआ जब एक दो दिन बीत जाने पर बदबू आने लगी तब पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलस को दी। जिस पर  पुलिस ने इस पूरी घटना को संज्ञान लिया।

स्थानीय लोगों ने ही इस बात की जानकारी दी मनोज कभी भी कुत्तो को कुछ नहीं खिलाता था लेकिन पिछले दो तीन दिनों से वो लगातार कुत्तों को खिलाता हुआ नजर आता है। बल्कि एक बार नही दिन में कई बार देखा गया। उसने पूरी जत्थोजहद की  शवों को उबाला कि बदबू न आए। बावजूद अपराध छिप न सका।

रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात ने हर किसी को हिला कर रख दिया। कहा जा रहा है कि अब तक आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 13 टुकड़े बरामद कर लिए है। साथ ही पुलिस हत्या के हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने ये भी कहा कि  इसके लिए विशेष टीम भी गठित कर ली गई है।

65 साल के इस शख्स ने जिस तरह से खौफनाक साजिश को अंजाम दिया उससे  इंसानियत तो शर्मसार हुई ही है लेकिन इसके बाद से तमाम सवाल पैदा हो गए हैं, एक बार फिर लिवइन रिलेशनशिप  एक अहम मुद्दा बन चुका है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button