ट्रेंडिंग

अभिनेता आमिर खान ने बॉलीवुड छोड टॉलीवुड मे रखा कदम !

Aamir khan news: फिल्म Laal Singh Chaddha’ के बुरी तरह पीट जाने के बाद आमिर खान एक तरह से फिल्मी वनवास में दिन गुजार रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपनी वापसी के लिए कई बड़े डायरेक्टर्स से खुद बात की थी, लेकिन बात बनी नहीं। अब खबर है कि आमिर खान (Aamir khan)ने बॉलीवुड की जगह टॉलीवुड का रास्ता पकड़ लिया है। खबरों की मानें तो आमिर खान एसएस राजामौली(SS Rajamouli) की फिल्म ‘SSMB 29’ से वापसी कर सकते हैं. फिल्म Carry on Jatta 3 के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता आमिर खान(Amir khan) की मौजूदगी का राज खुल गया है . इस कार्यक्रम में आमिर ने कहा था कि अच्छी पटकथा हो तो वह किसी भी भाषा की फिल्म मे काम करने को तैयार है और इसके लिए जरूरी हुआ तो वह भाषा भी सीखेंगे.

फैंस का इंतजार खत्म

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद से अभिनेता आमिर खान की नई फिल्म का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए खुशखबरी आई है सूत्रो की माने तो अभिनेता आमिर खान अपनी आगमनी फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली के साथ करेगे. सोशल मीडिया पर निर्देशक राजामौली (SS Rajamouli)की अगली फिल्म की चर्चाओ के मुताबिक उन्होने अपनी फिल्म की कास्टिंग पर तेजी से काम शुरू किया है और अगर सब कुछ ठीक चलता रहा तो इस मूवी में हिंदी फिल्मो के दिग्गज अभिनेता आमिर खान(Aamir khan) मुख्य खलनायक के किरदार में नजर आएंगे.

इससे पहले “धूम 3 “में भी खलनायक का किरदार निभा चुके अभिनेता आमिर खान

अभिनेता आमिर खान ने अपनी पहली फिल्म होली के अलावा य़शराज फिल्म्स की फ्रेंचाइजी “धूम 3 “में भी खलनायक का किरदार निभाया है.(SS Rajamouli )राजामौली की यह वहीं फिल्म है जिसे बनाने का ऐलान उन्होने अपनी पिछली फिल्म “RRR” के तुरंत बाद किया था.

फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण होगी

क्यास लगाए जा रहे है कि इस फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण हो सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)इस रेस में सबसे आगे है. फिल्म “पठान” की सफलता के बाद अभिनेत्री दीपिका (deepika) की किसी नई फिल्म को न बनाने के पीछे भी यही कारण बताया जा रहा है कि अपनी निर्माणधीन फिल्म फाइटर की शूटिंग खत्म करने के बाद वह ‘project K” का काम पूरा करेंगी और उसके बाद जो फिल्म वह शुरू करेगी राजामौली (SS Rajamouli)की वह फिल्म हो सकती है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button