क्राइमट्रेंडिंगबड़ी खबरबॉलीवुडराज्य-शहर

यूपी टू महाराष्ट्र…लबों पे LOVE, दिल में जिहाद!

Love Jihad News! यूं तो कहते हैं कि इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता। प्यार में जब भी दो दिल एक दूसरे के करीब आते हैं, तो उनके बीच की दूरियां नजदीकियों में तब्दील होती है और मोहब्बत की एक नई इबारत लिखी जाती है। दिलों का मिलना तो मुकद्दर में लिखा होता है। लेकिन, ताजा तकरीर यूपी टू महाराष्ट्र शहर-शहर लव जिहाद के कहर की है। जहां मोहब्बत का मुकाम जिहादियों के आका के हाथ में होता है। तभी वो आए दिन हिंदू बेटियों को झूठी कसमें और झूठे वादे खा-खिलाकर अपनी मोहब्बत के जाल में फंसाते हैं और उनके कदमों में चांद-तारे तोड़कर लाने की बात कहते हैं। अगर, वो नजर ना आए तो उसकी गलियों के कई चक्कर भी लगाते हैं। वो अपने प्यार को अपने अंजाम तक पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को बेताब नजर आते हैं। इतना ही नहीं माशूका को उसके आशिक की साजिश का पता ना चले..उसके लिए वो लाखों जतन भी करते हैं। 
नासिक में लव जिहाद का मामला!

प्यार में हिंदू लड़कियों को बरगलाने और उनके अस्मत के साथ खिलवाड़ करने के बाद उन्हें मौत की नींद सुला देना शायद इनका पुराना सगल बन चुका है। लेकिन कहते हैं ना कि, तुम लाख छुपाओ जुर्म मगर दुनिया को पता चल जाता है। महाराष्ट्र के नासिक में यही हुआ। मामला निफाड़ तालुका में रहने वाली 18 साल की उस हिन्दू लड़की से जुड़ा है। जिसे एक समुदाय विशेष के लड़के ने पहले प्यार के जाल में फंसाया और फिर आरोप है कि उसे अगवा कर लिया गया। 
मैं तुमसे प्यार करता हूं, शादी करना चाहता हूं

आरोप है कि लड़की को उसी के इलाके में किराने की दुकान चलाने वाला रईस सैय्यद जबरन गाड़ी में बैठाकर फरार हो गया। ये घटना 27 मई की बताई जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि रईस शादीशुदा था, एक बच्चे का बाप है, लेकिन इसके बावजूद वो दिलफेंक आशिक बनकर ये कहकर परेशान करता था कि वो उसे बहुत पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसकी चालाकियां समझ में आतीं इसके पहले ही उसने उसकी जिंदगी को तार-तार कर दिया।
आरोपी लड़की को धमकी भी देता था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने कई बार युवती की मां के फोन पर भी कॉल कर ऐसी धमकियां दी और मैसेज भी किये। रईस की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि, उसने इस लड़की निकिता को सरेराह जबरन अगवा कर लिया और सीधे अजमेर ले गया। यहां बाबा अजमेर शरीफ की दरगाह की जियारत कराकर तारागढ़ दरगाह भी ले गया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई FIR
बताय जा रहा है कि अजमेर के बाद आरोपी रईस ने पीड़ित को मुम्बई ले गया। मुंबई के ठाणे के अम्बरनाथ में अपनी बहन के घर ले गया। बस यही उसकी आखिरी जगह थी फरारी की। यहां अम्बरनाथ पुलिस ने रईस सैय्यद को हिरासत में ले लिया। मौके पर नासिक की निफाड़ पुलिस भी पहुंच गई और उसने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर परिवार को सौंप दिया है और निफाड़ पुलिस ने आरोपी रईस के खिलाफ FIR दर्ज की है और संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button