ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Amitabh Bachchan Wedding: KBC 14 में बिग बी ने अपना शादी पर किया खुलासा, कहा- ‘इस वजह से रचाया था जया से ब्याह’

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Wedding) केबीसी-14 को इस सीज़न को होस्ट करके काफी चर्चे में बने हुए हैं। शो में बॉलीवुड के शहंशाह अपने पर्सनल लाईफ की किस्से कहानियोे को समय-समय पर शेयर करते रहते हैं।

नई दिल्ली: बिग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Wedding) केबीसी-14 को इस सीज़न को होस्ट करके काफी चर्चे में बने हुए हैं। शो में बॉलीवुड के शहंशाह अपने पर्सनल लाईफ की किस्से कहानियोे को समय-समय पर शेयर करते रहते हैं। बता दें शो में हाल के एपिसोड एक औरत हॉटसीट पर उनके सामने बैठी थीं। उस कन्टेस्टेंट को देखकर बिग बी फ्लैशबैक में चले गए और फिर अपनी (Amitabh Bachchan Wedding) और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी का मजेदार किस्सा सांझा किया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि किस कारण से उन्होने जया से शादी की थी, ऐसा क्या हुआ था जिस वजह से उन्होने तुरंत शादी कर ली।

बिग बी ने बताया- ‘शादी की एक वजह ये भी थी’

सोनी टीवी पर आने वाला शो केबीसी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है जिसका सबसे बड़ा कारण है अमिताभ बच्चन और उवका निराला अंदाज़। बता दें सोनी टीवी के इंस्टा हैंडल पर हाल में एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें बिग बी के सामने हॉटसीट पर एक महिला कन्टेसटेंट बैठी हैं। शो में अमिताभ उस महिला के लंबे बालों की तारीफ करते हैं और साथ ही उस महिला के बाल बंधे होने के कारण उनसे दरख्वास्त करते हैं कि वो अपने बाल खोल लें।

जिसके बाद वो अपने बाल खोलकर कंधे पर आगे की तरफ कर लेती हैं। इस पर बिग बी बताते हैं कि उन्होने अपनी पत्नी यानि जया बच्चन से शादी उनके बालों के कारण भी थी क्योकि उनके बाल उस वक्त लंबे और घने थें। ये बात सुनकर सभी लोग हसंने लगते हैं और ताली बजा देते हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Baby Name: आलिया और रणबीर ने इस शख्स को ट्रिब्यूट देकर रखा बेटी का नाम, जानकर इमोशनल हुईं दादी नीतू कपूर

बिग बी और जया बच्चन की यूं हुई शादी

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन जब पहली बार मिले थे तो एक्टर स्ट्रगल कर रहे थें और जया उस समय की हिट एक्ट्रेस में से एक थीं। दोनों की पहली मुलाकात 1971 में फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी जिसमें दोनो पर पहली बार साथ नज़र भी आए थें। इसके बाद वो कईं फिल्मों साथ दिखएं जिनमें जंजीर, चुपके-चुपके, शोले और कभी खुशी कभी गम भी शामिल है। इसके बाद 1973 में दोनों की शादी है गई थी जिससे उनको दो बच्चे हुए, अभिषेक बच्चन जो अभिनेती हैं और दूसरी उनकी बेटी श्वेता नंदा जो कि एक बिसनेसमैन हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button