तकनीकन्यूज़

इस गांव में एलियंस देख लोगों के छूटे पसीने, अधिकारियों का चौंकाने वाला दावा

Peru alien attack : इस दुनिया में एलियंस भी हैं। लेकिन इस बात का अभी तक कोई दावा नहीं किया जा सकता है। आपने एलियंस से जुड़ी तमाम कहानियां सुनी होगी और पढ़ी भी होगी कोई इन्हें सच मानता है तो कोई अफवाह मानता हैं। एलियंस इस दुनिया में वाकई मौजूद हैं इस बात पर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है लेकिन आज जो खबर सामने निकलकर आई है। उसमें दावा किया जा रहा है कि इस दुनिया में सच में इनकी मौजूदगी है। ये दावा किसी को भी हैरान कर देने वाला है। लोगों के दावे मुताबिक सच में इस दुनिया में एलियंस हैं। अब ये दावा कितना पुख्ता है इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन इसी से जुड़ा मामला जरूर निकलकर आया है।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला पेरू के एक गांव का है। जहां से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने निकलकर आया है। जहां एलियंस होने का दावा किया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि सात लंबे एलियंस ने उन पर हमला किया है। इतना ही नहीं और भी ज्यादा हैरानी वाली बात है तो ये है कि यहां के लोगों का कहना है कि जब उन पर पलटवार किया गया तो उन जीवों पर कोई असर नहीं हो रहा था। मानो गोलियां उन्ही में समा जा रही हों वो पूरा मंजर हैरान कर देने वाला था। जिसे देख हर कोई अचंभित था। इस घटना के बाद लोगों का दावा था कि इस वजह से उन पर गोलियों का असर नहीं हो रहा था क्योंकि वह एलियंस थे।

क्या है सच्चाई ?
तो वहीं इस पूरे हैरान कर देने वाली घटना के बाद गांव ही नहीं पूरे पेरू में एलियंस को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया है। लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं। सभी ग्रामीणों के अलग-अलग मत हैं। कोई इसे अंधविश्वास बता रहा है। तो वहीं कई लोग इस गांव में सोने होने की बात पर माफिया होने की बात पर दावा कर रहे हैं यानी कि इस घटना को लेकर सभी अपने-अपने तर्क दे रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामलें में जांच करने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अवैध सोने को पता लगाने के लिए माफिया थे। इसके अलावा और कुछ नहीं है। जांच करने वाले का दावा है कि इस नए दौर में अपराधी हमलावार करने के लिए नए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें गोलियां भी भेद नहीं पाई हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button