ट्रेंडिंग

गदर-2 का जबरदस्त क्रेज, फैंस ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के लगाए नारे

Gadar-2 movie craze: गदर-2 फिल्म ने इस कदर गदर काटा है कि जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला है। लोगों के दिलों-दिमाग में सिर्फ और सिर्फ गदर-2 फिल्म छाई हुई है तीसरे दिन भी ठीक वैसे ही ये फिल्म सिनेमाघरों में गर्दा उड़ा रही है जैसे पहले दिन देखने को मिला है। दमदार कहानी ने हर किसी का दिल छू लिया। लोग बड़ी संख्या में लगातार इस फिल्म को देखने पहुंच रहें हैं। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को देखने के लिए जोश, जज्बा, जुनून लगातार बरकरार है। इस फिल्म को देखने के लिए ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग की गई थी लाखों टिकट पहले ही खरीद लिए गए थे। सिनेमाघरों में पहला शो देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट था जिसके लिए लोगों ने अपने ऑफिस से छुट्टी भी ली थी। जिसकी वजह से फिल्म देखने के लिए सारे सिनेमाघर पूरी तरह से हाउसफुल नजर आ रहे हैं।

Read: Entertainment News in Hindi | News Watch India I Bollywood Gossip 

सनी पाजी यानी कि सनी देओल कि फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया। तारा और सकीना की कहानी ने अपने दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। 22 साल के लंबे इंतजार के बाद जब इस फिल्म ने दस्तक दी तो हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग कह रहे है कि इस फिल्म के बारे में जितना कहो उतना कम है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती दिख रही है। जिसने पहले दिन ही बंपर कमाई की लंबी छलांग लगाई करीब 40 करोड़ से दमदार ओपनिंग की है। ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है अभी तक की। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि ये रिकॉर्ड भी टूट सकता है।

इस फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज देखने को मिला है। फिल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से निकल रहे लोगों में गजब का जोश उमड़ रहा है। फिल्म ने तो गर्दा उड़ाया है ही लोग थियटेर के बाहर भी गर्दा उड़ा रहे हैं। तो इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने निकलकर आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे तो कई सारे वीडियो सामने निकलकर आए हैं। लेकिन ये एक ऐसा वीडियो है जो महू शहर के ड्रीमलैंड टॉकीज के बाहर का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि थियटर से निकलते ही लोगों ने कैसी गदर काटी है। फिल्म खत्म होने के बाद भारी संख्या में लोगों ने एकजुट होकर एक आवाज में जोरभर कर हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं देश भक्ति की भावना में ऐसे डूबे हुए है कि धीरे-धीरे सभी दर्शक रोड तक आ जाते हैं। ये सिलसिला करीब 25 मिनट तक जारी रहा है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button