न्यूज़बड़ी खबरराजनीति

जानिए शरद पवार और अजित पवार की सीक्रेट मुलाकात पर संजय राउत ने क्या खुलासा किया?

Maharastra News: महाराष्ट्र की राजनीति में क्या हो रहा है और आगे क्या कुछ होगा इसके सिर्फ अनुमान ही लगाए जा सकते हैं क्योंकि शरद पवार (sharad pawar) की राजनीति को समझना किसी के बुते की बात नहीं। बड़े-बड़े राजनीतिक विश्लेषक भी शरद पवार की राजनीति को डिकोड करने में फेल हो रहे हैं। पिछले दिनों अचानक पुणे में फिर से चाचा-भतीजा की गुप्त बैठक हुई। यह बैठक एक कारोबारी के यहां हुई। इस बैठक का सच क्या है यह किसी को पता नहीं। किस मकसद से यह मुलाकात की गई इसका खुलासा कौन करेगा? लेकिन एक बात जरूर है कि शरद पवार किसी बड़े खेल की तैयारी में है। वह खेल चाहे बीजेपी के साथ जाने का ही क्यों न हो या फिर अजित पवार को वहां से वापस लाने का भी हो सकता है! लेकिन ये सभी बातें सिर्फ कयास भर है।

sharad pawar with ajit pawar

Read: महाराष्ट्र की राजनीतिक खबरें | Latest News in Hindi | News Watch India

अब शिवसेना नेता संजय राउत ने कुछ बातें कही हैं। राउत ने कहा कि जब नवाज शरीफ और पीएम मोदी मुलाकात कर सकते हैं तो पवार मुलाकात क्यों नहीं कर सकते? राउत ने आगे कहा कि पवार साहब इस बैठक के बारे में भी खुलासा करेंगे। हो सकता है कि शरद पवार (sharad pawar) ने अजित पवार से वापस आने की बात कही हो। क्योंकि वे ऐसा ही 2019 में भी कर चुके हैं। जब अजित पवार फडणवीस सरकार में उपमुख्यमंत्री बने थे। राजनीति में कुछ भी हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि शरद पवार ने अजित पवार को मुंबई की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भी अजित पवार को कहा होगा!

बता दें कि शनिवार को पुणे में अजित पवार और शरद पवार दोनों की मुलाकात कारोबारी अतुल चोरड़िया के घर पर हुई। लोगों ने इस मुलाकात को देखा भी। मीडिया ने भी इस मुलाकात को देखा। इस बैठक में जयंत पाटिल भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद कई तरह की बातें कही जा रही है। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि शरद पवार (sharad pawar) अपने भतीजे को मनाने में जुटे हुए हैं ताकि महाआघाड़ी को मजबूत किया जाए। शरद पवार आगामी विपक्ष की बैठक की मेजबानी भी कर रहे हैं ऐसे में शरद पवार की प्रतिष्ठा भी दाव पर लगी हुई है। वे चाहते हैं कि हम सब एक हो जाए ताकि आगामी चुनाव में विपक्ष का चुनावी परिणाम बेहतर आ सके।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button