ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: सरोजिनी नगर के एक दुकानदार ने सामान बेचने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब, वीडियो देखकर आप भी हंस-हसकर हो जाएंगे लोटपोट

अक्सर जब हम बाजार जाते हैं तो कई दुकानदार हमें अलग-अलग अंदाज में अपना सामान बेचते नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं जो आपका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुकानदार बड़े ही अनोखे अंदाज में सामान बेचते देखा जा रहा है।

नई दिल्ली: हम बाजार जाते है या कोई फेरी वाले (Viral Video) दुकानदार घर के बाहर सामान बेचने आते है तो वो अलग-अलग तरह से कस्टमर को आवाज देकर बुलाते है. कुछ तो उसी सामान से मेल-जोल करके गाना बनाते तो वहीं कुछ साधारण तरह से चिल्ला करके लोगों को बुलाते है.

अक्सर जब हम बाजार जाते हैं तो कई दुकानदार हमें अलग-अलग अंदाज में अपना सामान बेचते नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाते हैं जो आपका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुकानदार बड़े ही अनोखे अंदाज में सामान बेचते देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं। (Viral Video)

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते है कि एक आदमी अपने ही सामान को ज्यादा से ज्यादा बेचने के लिए कितने अनोखे तरकीब का इस्तेमाल कर रहा है. सरोजिनी नगर के इस दुकानदार ने अजीबों-गरीबों वन लाइनर अंदाज में सामान बेचने का ट्रिक अपनाया है, जो कि काफी अनोखा और मजेदार लग रहा है. इस वीडियो को ‘wevidh_india’ इंस्टाग्राम हैडल पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में ‘Incredibly Talented’ लिखा है. (Viral Video)

वीडियो पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 460K से ज्यादा लोग देख चुके है, लगभग 14 हजार लोग लाइक भी कर चुके है. एक यूजर ने अपनी दोस्त को टैग करते हुए लिखा है कि ‘नेहा ले लो न, ऐसे क्यों देख रहे हो’। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में बताया है कि वे विक्रेता को वर्षों से सरोजिनी बाजार में ऐसा करते हुए देख रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स को इस विक्रेता के बोल पसंद नहीं आए बल्कि उनका कहना है कि ये विक्रेता लोगों को परेशान कर रहा है। (Viral Video)

दरअसल, सरोजिनी नगर में हमेशा ही खरीददारों की भीड़ लगी रहती हैं। इन दिनों विंटर कलेक्शन से मार्केट की रौनक बनी हुई है। इस मार्केट में सभी सामना बेहद ही किफायती दामों पर मिल जाते हैं। दिल्ली की लड़कियों के शॉपिंग करने के लिए सरोजिनी नगर मार्केट पहली च्वाइस होती हैं।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button