ट्रेंडिंग

Big boss 17′ में बड़ा बदलाव! सलमान खान की जगह लेंगे भाई अरबाज खान और सोहेल खान, शों को होस्ट करेंगे अब यें दोंनो भाई..

रिएलिटी शो big boss 16′ की तरह ही इस सीजन में भी अब सलमान खान रविवार को नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह उनके दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान शो को होस्ट करेंगे और कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करेंगे। अब से वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार को टेलिकास्ट होगा।

‘big boss 17’ अब होस्ट करेंगे अरबाज और सोहेल?
‘Big boss17’ में इस वीकेंड पर एक बार फिर सलमान खान ‘वीकेंड का वार’ लेकर हाजिर हो चुके हैं। इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार की जगह शुक्रवार और शनिवार को दिखाया जा रहा है। सलमान ने दिखाया कि घर के अंदर पिछले हफ्ते घर को लोगों के बीच क्या-क्या हुआ, किनकी लड़ाई हुई और कहां इमोशनल बॉन्डिंग दिख रही है।

‘Big boss17’ में शुक्रवार की रात खूब तहलका मचता दिख रहा है। अभिषेक कुमार काम को लेकर मन्नारा पर कॉमेंट करते दिख रहे हैं और कहते हैं- इसने मारा कभी झाड़ू?, ये क्यों बोल रही है भई? अभिषेक मन्नारा की तरफ कॉमेंट करते हुए उन्हें ड्युप्लीकेट परिणीति चोपड़ा कहते हैं- कम से कम मैं तुम्हारी तरह ड्युप्लीकेट तो नहीं हूं। इसपर मन्नारा भड़क जाती हैं। वह चीखते हुए कहती हैं कि बिग बॉस ये मेरी फैमिली को बीच में लाते हैं। वह कहती हैं कि ये परिणीति के भाई हैं, ये उन्हें मंडप तक लेकर गए थे।


वहीं बता दें टेलीविडन का सबसे फेमस रिएलिटी शो ‘ big boss 17’ में एक और नई चीज देखने को मिलेगी। सलमान खान (salman khan) ने वीकेंड का वार में एक बड़ी अनाउंसमेंट की है। अब उनके भाई अरबाज खान (arbaaz khan) और सोहेल खान शो को होस्ट करेंगे। अरे नहीं नहीं! वो सलमान की जगह नहीं ले रहे हैं, बल्कि वो सिर्फ एक एपिसोड के लिए आएंगे और कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाएंगे। आप इस एपिसोड को संडे को देख सकेंगे। मालूम हो कि ‘बिग बॉस 16’ में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। शेखर सुमन को संडे का सेगमेंट होस्ट करने की जिम्मेदारी दी गई थी। आइये बताते हैं पूरी बात।

Bigg Boss 17 का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें Arbaaz khan और सोहेल खान को big boss के नए घर के अंदर देखा जा सकता है। दोनों स्विमिंग पूल (swimming pool) के किनारे बैठकर बात कर रहे हैं कि वो इस शो को साइन करेंगे तो दूसरे किसी चैनल का शो होस्ट नहीं कर पाएंगे। तभी सलमान खान की एंट्री होती है। वो बताते हैं कि अब से शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड का वार होगा। संडे को अरबाज और सोहेल कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करेंगे।

सलमान की अरबाज और सोहेल संग मस्ती

इस अनाउंसमेंट के बाद Salman Khan अपने साथ अरबाज और सोहेल को स्टेज पर लेकर जाते हैं, जहां तीनों मस्ती करते हैं। सोहेल बताते हैं कि सलमान ने कैसे उन्हें बताया कि चैनल का फोन आएगा और इंडिया का सबसे पॉप्युलर रिएलिटी शो होस्ट करना है।

खूब की टांग-खिंचाई

जब अरबाज शो की तारीफ करने लगते हैं तो सोहेल मजाक में कहते हैं, ‘अरे इन्हें तो आपके (सलमान) के साथ दबंग 4 करनी है।’ तभी तपाक से अरबाज भी कहते हैं, ‘तुमको राधे नहीं बनानी?’ तो वो जवाब देते हैं, ‘नहीं’। ये सुनकर तीनों की हंसी छूट जाती है।

ईशा के BF समर्थ जुरेल की होगी घर में एंट्री

शो की बात करें तो इस वीकेंड का वार में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री होगी। समर्थ को देख सबके होश उड़ जाएंगे। खासतौर से अभिषेक कुमार के, क्योंकि वो ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड थे और अभी भी उनके दिल में ईशा के लिए जगह है।

सोनिया बंसल होंगी एविक्ट?
एलिमिनेशन की बात करें तो घर से सोनिया बंसल के एविक्ट होने की खबर है। अभी घर में 17 सदस्य हैं, सोनिया के जाने और दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद घर में कुल 18 कंटेस्टेंट्स हो जाएंगे। इस बार बिग बॉस ने अपने घर को 3 मकान में बांटा है, दिल, दिमाग और दम में।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button