उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मैनपुरी उपचुनावः बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने किया नामांकन, कहा- पूरी दमदारी से चुनाव लडूंगा

शिवपाल सिंह यादव से आशीर्वाद लेने के सवाल पर बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि वे मेरे गुरू हैं। मैं सैफई के यादव परिवार के काफी नजदीक रहा हूं। मैं उन सभी से आशीर्वाद लूंगा। वे सब मेरे क्षेत्र के मतदाता हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस उपचुनाव में बीजेपी ही जीतेगी। मुझे जनता का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा

मैनपुरी। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया। उन्होने निर्धारित समय से पहले नामांकन किया। उनके साथ प्रस्तावकों रुप में प्रदीप चौहान, रामनरेश अग्निहोत्री, ममता लोदी, आलोक गुप्ता मौजूद रहे।

नामांकन करने के पूर्व रघुराज सिंह शाक्य मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर गये। वहां उन्होने नेताजी को श्रद्धांजलि दी। बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने कहा कि जनता ही सबसे बड़ी अदालत है। शाक्य ने कहा कि वह जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ता हैं। जनता ने ही बड़े-बड़े राजघरानों के किले ध्वस्त किये हैं। उन्होने चुनाव में जनता से अपने लिए आर्शीवाद मांगा।

यह भी पढेंः एमसीडी चुनावः टिकट दिलाने के नाम पर 90 लाख वसूले, आप विधायक का रिश्तेदार सहित तीन गिरफ्तार

शिवपाल सिंह यादव से आशीर्वाद लेने के सवाल पर बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि वे मेरे गुरू हैं। मैं सैफई के यादव परिवार के काफी नजदीक रहा हूं। मैं उन सभी से आशीर्वाद लूंगा। वे सब मेरे क्षेत्र के मतदाता हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि इस उपचुनाव में बीजेपी ही जीतेगी। मुझे जनता का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा।

एक सवाल के जबाव में रघुराज सिंह शाक्य के भले ही पहले सपा में थे। लेकिन अब वे भाजपा के सिपाही हैं और पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगे। बीजेपी प्रत्याशी का कहना है कि उन्हें क्षेत्र की जनता अपना आशीर्वाद विजयी बनाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button