खेलट्रेंडिंगन्यूज़

MS Dhoni: भारत के पूर्व स्पिनर का दावा- माही की जगह नहीं ले सकता कोई क्रिकेटर, धोनी है तो वहीं संभालेगें CSK की कप्तानी

बोर्ड कैप्टन कूल को बनाए रखना चाहता है, जिनके पास आईसीसी खिताब जीतने का अपार अनुभव है। रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी 2023 सीजन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास ले लेंगे।

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना हो रही है. बीसीसीआई खिलाड़ियों के साथ इस मैच में हार के पीछे के कारणों का आत्मनिरीक्षण कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई की ओर से पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी बात की गई है.

धोनी 2023 में आईपीएल से संन्यास लेंगे

वहीं बोर्ड कैप्टन कूल को बनाए रखना चाहता है, जिनके पास आईसीसी खिताब जीतने का अपार अनुभव है। रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी 2023 सीजन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास ले लेंगे।

बता दें कि मंगलवार को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट सामने आ गई है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने एक बार फिर से माही यानि महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा जैसे धुरंधर खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है.

लेकिन सवाल यहां ये उठता है कि आखिर टीम का कैप्टन कौन होगा? तो हम आपको बताते है कि टीम के कप्तान धोनी होंगे क्योंकि पिछले साल उन्होंने रवींद्र जडेजा को कप्तानी की कमान सौंपी थी, लेकिन बाद में खुद माही को ही कप्तानी करनी पड़ गई थी.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: तेल के दाम में क्या है अपडेट, जानें पेट्रोल-डीजल का ताजा रेट

माही टीम की कमान संभालेंगे

CSK टीम के सीईओ काशी विश्र्वनाथन ने कहा है कि एमएस धोनी ही आइपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे और अपना बेस्ट देंगे और टीम भी अच्छा करेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी कहा है कि जब तक धोनी टीम में हैं तब-तक सीएसकी की टीम को वही लीड करेंगे। पिछले साल भी यही देखा गया था।

ओझा ने आगे कहा कि जब तक एमएस धोनी खेल रहे कोई और कप्तान नहीं हो सकता. यह पिछले साल लोगों को अच्छे से साफ हो गया. अगर आपने मुझसे एक साल पहले ये सवाल पूछा होता तो मेरा जवाब अलग होता। शायद केन विलियम्सन अगले कप्तान होते, लेकिन मुझे सीएसके के बारे में जो कुछ भी पता है, अगर यह एमएस धोनी का आखिरी साल है, तो वे कप्तानी किसी ऐसे व्यक्ति को सौंपना चाहेंगे जो अगले पांच से छह साल के लिए यह भूमिना निभाए और टीम में स्थिरता लेकर आए।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button