ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood Ke Kisse: बॉलीवुड के इस सितारे की मां ने क्यों लिया रेखा के खिलाफ ये कदम, जानें क्या है पूरा सच?

यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ (Bollywood Ke Kisse) के अनुसार, ‘विनोद मेहरा (Vinod Mehra) ने रेखा से शादी कोलकाता में हुई थी.

नई दिल्ली: 70 और 80 के दशक (Bollywood Ke Kisse) के चार्मिंग एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) को उनकी एक्टिंग के लिए खूब पसंद किया जाता था. अपने फिल्मी करियर में एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की फैन फॉलोइंग उस समय जबरदस्त हुआ करती थी. विनोद मेहरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में फिल्म ‘एक थी रीता’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तनुजा थीं. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्होंने ‘घर’, ‘बेमिसाल’, ‘एलान’, ‘खुद-दार’ और ‘प्यार की जीत’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन दिनों फिल्मों में विनोद और रेखा (Rekha) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. असल जिंदगी में भी ये कपल सुर्खियों में रहा करता था.

रेखा की विनोद मेहरा से हुई थी शादी

यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ (Bollywood Ke Kisse) के अनुसार, ‘विनोद मेहरा (Vinod Mehra) ने रेखा से शादी कोलकाता में हुई थी. इसने बाद विनोद मेहरा, रेखा (Rekha) को अपने घर ले गए लेकिन विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा को रेखा पसंद नहीं आई. उन्होंने रेखा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Show: इस एक्टर को चाहिए शहनाज़ गिल जैसी बेटी, सिंगर-एक्ट्रेस को बताया- ‘सिंपल-स्वीट और सुंदर’

रेखा (Rekha) जब विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के घर पहुंची तो उन्होंने अपनी सास के पैर छूने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन कमला मेहरा ने उन्हें धक्का दें दिया.’ किताब के अनुसार, ‘कमला ने रेखा (Rekha) को घर में घुसने तक की अनुमति नहीं दी थी. इसके अलावा उन्होंने रेखा को खूब खरी खोटी सुनाई और गलियां दीं. तभी उस वक्त विनोद मेहरा (Vinod Mehra) रेखा को उनके घर जानें को कहा. बाद में ये रिश्ता टूट गया’.

विनोद मेहरा ने की थी तीन शादी

विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की जिंदगी भी आसान नहीं थी. उन्होंने तीन शादियां की थी, मिना ब्रोका और बिंदिया गोस्वामी से तलाक के बाद विनोद ने मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) से शादी की थी. लेकिन विनोद मेहरा और रेखा ने कभी भी अपने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. रेखा (Rekha) ने इस बात को गलत बताया था और कहा कि वे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और उनकी कभी शादी नहीं हुई थी.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button