ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Whatsapp Status लगाने के लिए छात्र ने जान जोखिम में डाली, स्कूल प्रशासन नाम काटने पर आमादा

मेरठ: व्हाट्अप पर अपने स्टंट के स्टेटस लगाकर दोस्तों को इम्प्रैस करने के लिए आजकल के किशोर-युवा अपनी जान तक जोखिम में डालने से पीछे नहीं हट रहे हैं। कंकरखेड़ा के स्कूल के छात्र ने सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल कर वीडियो बनाने पर स्कूल प्रशासन उसका नाम काटने पर आमादा हो गया, लेकिन छात्र व परिजनों द्वारा गलती मानने और भविष्य में ऐसी हरकत न करने के आश्वासन पर उसे चेतावनी देकर माफ कर दिया गया था।   

कंकरखेड़ा के सनातन धर्म इंटर कॉलेज के एक छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इसमें कुछ छात्र स्कूल के गेट के बाहर खड़े हैं। वही एक छात्र स्कूल की दूसरी मंजिल के ऊपर पहुंच जाता है। वह स्कूल से बाहर आने के लिए सीढियों का प्रयोग न करके स्कूल की बिल्डिंग से कूदकर नीचे आ रहा है। उसके स्टंट को उसके साथी छात्र मोबाइल में कैद कर रहे हैं। वीडियो बना रहे छात्र अपने साथी छात्र का हौसला बढ़ाते हैं। यदि जरा सी चूक हो जाती तो वह सीधे नीचे सड़क पर गिरता और बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़े-Donkey reacts to human wishing: Donkey ने किया गुड मॉर्निंग विश् , लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ, स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए। प्रधानाचार्य ने छात्र के परिजनों को तुरंत स्कूल बुलाया। परिजनों के सामने छात्र को उसका नाम काटने की बात कहते हुए जमकर फटकार लगाई । लेकिन उसके दोबारा ऐसी गलती न करने का आश्वासन देने पर परिजनों के अनुरोध पर स्कूल से नाम नहीं काटा गया। छात्र ने स्कूल प्रशासन के सामने स्वीकार किया कि उसने सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल करने के लिए ही इस तरह का स्टंट किया था। स्कूल प्रशासन का कहना है कि छात्र ने स्टंट के चक्कर में जो जान लेवा हरकत की, उसके लिए छात्र व उसके परिजनों को दोबारा ऐसी हरकत पर नाम काटने की चेतावनी दे दी गई है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button