Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमराज्य-शहर

Bijnor Crime Latest News Update: बिजनौर पुलिस ने फर्जी दरोगा को वाहनों की चेकिंग कर वसूली करते वक्त किया गिरफ्तार

Bijnor Crime Latest News Update: उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी पहन कर फर्जी दरोगा चढ़ा पुलिस के हत्थे, दरोगा की वर्दी पहनकर आने-जाने वाले वाहन चालकों रोक कर अवैध वसूली का कर रहा था प्रयास। बिजनौर (Bijnor) में वाहनों की चेकिंग कर वसूली करते हुए पुलिस (police) ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है। आरोपी फर्जी दरोगा के पास से पुलिस ने पुलिस की वर्दी नगदी और बाइक भी बरामद की है। (Bijnor Crime Latest News Update) पुलिस आरोपी को जेल भेजने की कवायत में जुट गई है। इससे पहले भी फर्जी दरोगा दो बार पकड़ा जा चुका है।

आपके बता दें की बिजनौर पुलिस ने फर्जी दरोगा को वाहनों की चेकिंग कर वसूली करते वक्त गिरफ्तार कर लिया है। जब पुलिस ने आरेपी को गिरफ्तार किया उस वक्त उसके पास से 1150, रुपए की नगदी एक मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और पुलिस की वर्दी बरामद की गई है। (Bijnor Crime Latest News Update) पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और असके खिलाफ सभी सबुतों को इक्खटा करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिजनौर के नगीना क्षेत्र में जहां पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी फर्जी दरोगा हल्दौर थाना क्षेत्र (Haldaur police station area ) के गांव शेरपुर कल्याण का रहने वाला सेंट्री कुमार पुत्र सोमपाल सिंह है।

रविवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति दरोगा की वर्दी पहने हुए, नगीना हवेली रोड पर खो नदी के पुल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फर्जी दरोगा को पकड़कर थाने ले आई पुलिस के अनुसार फर्जी दरोगा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने वर्धमान डिग्री कॉलेज (Vardhaman Degree College ) से बीएससी की है,उसके पिता होमगार्ड हैं उसने बताया कि मैंने भी सरकारी नौकरी पाने के लिए काफी प्रयास किया था कई बार पुलिस की परीक्षा भी दी लेकिन नौकरी नहीं लगी मैं काफी समय से बेरोजगार था।

आरोपी ने बताया कि, पिताजी की वर्दी को देखकर मुझे भी पुलिस की वर्दी पहनने का मन होता था। इसी के चलते मैं पहले भी दो बार पुलिस की फर्जी वर्दी पहन कर पकड़ा जा चुका हूं। (Bijnor Crime Latest News Update) पुलिस ने आरोपी के पास 1150, रुपए की नगदी एक मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और पुलिस की वर्दी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button