ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Ghaziabad: झांसी में हुए असद के एनकाउंटर के बाद अखिलेश यादव के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने बोला है जोरदार हमला।

गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जिस तरीके से उमेश पाल और दो सिपाहियों की हत्या कर दी थी उनका आज जिस तरीके से इनकाउंटर पुलिस ने किया है। योगी आदित्यनाथ को पूरे प्रदेश की जनता बधाई दे रही है और पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल है ।

 जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि मिट्टी में मिला दूंगा उस बात पर मोहर लगी है और उत्तर प्रदेश में रामराज्य कायम हुआ है।

समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित ये अपराधी या तो प्रदेश छोड़ कर भाग जाएंगे या फिर जेलों में होंगे या फिर इनके एनकाउंटर किए जाएंगे। अब कोई ऐसा दुस्साहस नहीं करेगा कि किसी की हत्या कर दे या किसी की जमीन कब्जा ले।

ये भी पढ़े… UP News: एनकाउंटर में मारा गया माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, झांसी में UPSTF की टीम ने दो शूटरों को किया ढ़ेर

 समाजवादी पार्टी के द्वारा एनकाउंटर पर जो प्रश्न चिन्ह लगाया गया है उससे साबित होता है इनके द्वारा पूरे प्रदेश में अपराधियों को पोषित किया गया है इनको जो आज को दर्द हुआ है आने वाले समय मे  इनका पार्टी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button