Sliderचटपटीन्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य-शहर

Oo Antava song Actress Samantha Ruth: ऊ अंटावा के दौरान कांप रही थीं सामंथा रुथ प्रभु, जाने क्या बोली

Actress Samantha Ruth Prabhu recalls her first shot of the song Oo Antava

Oo Antava song Actress Samantha Ruth Prabhu : अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने “ऊ अंतावा” गाने के अपने पहले शॉट को याद किया और कहा, ”मेरे लिए यह बहुत बड़ी चुनौती थी। सूत्रों से मिली खबर में सामंथा ने बताया “ऊ अंतावा” का पहला शॉट और मैं डर से कांप रही थी क्योंकि “Sexy is not my thing”। सॉन्ग ऊ अंतावा 2021 में आई फिल्म “पुष्पा: द राइज” का एक आइटम नंबर है। इस सॉन्ग में सामंथा के साथ-साथ अल्लू अर्जुन भी थे।

ऊ अंतवा पर सामंथा, फैमिली मैन की राजी

सामंथा का कहना है कि, “मुझे लगता है कि सॉन्ग ऊ अंतावा करने का डिसीजन राजी (द फैमिली मैन 2 में उनका किरदार) करने के बराबर था। मुझे लगता है कि आपके आस-पास बहुत ज्यादा लोगों का न होना एक अच्छा साइड है, कोई भी व्यक्ति आपके कान में अपनी राय नहीं डाल रहा है जिसे आपको पूरा करने की आवश्यकता है। यह एक अच्छा साइड है। इसका दूसरा पहलू यह है कि मुझे गलतियाँ करने, उनसे सीखने और अपनी इन्टर्नल टेंडेंसी पर कंट्रोल पाने की जरूरच है। सॉन्ग ऊ अंतवा करने का डिसीजन मुझे उस जगह से आया जहां मुझे एक अभिनेता होने के उस पहलू का पता लगाना था। मैं हमेशा अपनी sexuality को लेकर बहुत अनकंफर्टेबल रही हूँ। मैं ज्यादा कंफर्टेबल या कॉन्फिडेंस नहीं हूं। मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे ‘मैं बहुत अच्छा नहीं हूँ, मैं सुंदर महसूस नहीं करता, मैं अच्छा नहीं दिखता दूसरी लड़कियाँ।”

सामंथा का कहना है, ‘Sexy is not my thing’

चुनौतियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए, यह एक बहुत बड़ी चुनौती थी। ऊ अंतावा का पहला शॉट और मैं डर से काँप रही थी क्योंकि “Sexy is not my thing”। लेकिन, मैं एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में कैसे ग्रो हुई हूं उसके लिए मैं खुद को सबसे डिफिकल्ट सरकमस्टान्सेस में डालती हूं और साथ ही उनसे ओवरकम करने के लिए लड़ती भी हूं। यह ऐसा है जैसे मैं इन Demons को मार रही हूं।

पिछले साल सामंथा ने गाने के बारे में बात की थी

पिछले साल एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा था कि, “जब मुझे ऊ अंतावा सॉंन्ग का ऑफर दिया गया था, तो यह अलगाव के बीच में था [नागा से]। अनाउंसमेंट आने के बाद, साभी वेल विशर और परिवार का हर सदस्य ऐसा था ‘आप घर पर बैठे रहेंगे, जब आपने अलग होने की अनाउंस कर दिया है तो आप आइटम सॉन्ग नहीं करेंगे। यहां तक कि मेरे दोस्त, जिन्होंने मुझे हमेशा खुद को चैलेंज देने के लिए प्रोत्साहित किया, उन्होंने मुझसे कहा, ‘आइटम सॉन्ग मत करो।’ लेकिन मैं ऐसा थी, ‘ठीक है, मैं यह कर रही हूं।”

बता दे कि सामंथा के अलावा, अल्लू अर्जुन भी गाने में थे। फिल्म पुष्पा: द राइज़ में रश्मिका मंदाना और फहद फ़ासिल ने भी एक्टिंग की थी। इस बीच, पुष्पा 2: द रूल की बात करे तो उसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं सामंथा को आखिरी बार कुशी में देखा गया था। रोमांटिक ड्रामा में विजय देवरकोंडा भी मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद, सामन्था सिटाडेल के भारतीय संस्करण में दिखाई देंगी जिसमें वरुण धवन भी हैं और राज और डीके द्वारा निर्देशित है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button