ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबररोजी-रोटीलाइफस्टाइल

The Kerala Story : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की फिल्म की तारीफ ! कहा फिल्म के जरिए आतंकवाद के इस नए चेहरे का किया पर्दाफाश

The Kerala Story Movie! फिल्म The Kerala Story को सपोर्ट करते हुए कंगना रनोट ने फिल्म में आतंकी संगठन ISIS के अलावा किसी को बुरा नहीं दिखाया गया. कंगना ने आपने बयान में कहा कि जो लोग ISIS को आतंकी संगठन नहीं मानते वे खुद आतंकवादी के समान हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा ये फिल्म समाज में आतंकवाद को उजागर करने की कोशिश कर रही है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमें बम, बंदूक और पिस्तौल वाले आतंकवाद की आवाज तो सुनाई देती हैं, लेकिन समाज को अंदर से खोखला करने वाली आतंकी साजिश पर नजर नहीं पड़ पाती.

कंगना रनोट ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘देखिए, मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है, लेकिन इस पर प्रतिबंध लगाने की काफी कोशिश की गई है. अगर मैं गलत नहीं हूं तो highcourt ने कहा है कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की एक रैली के दौरान The Kerala Story का जिक्र करते हुए कहा, ‘बीते कुछ सालों में आतंकवाद का एक और भयानक रूप पैदा हो गया है। kerala जैसे राज्य में ये तेजी से फैला है। congress अब फिल्म पर प्रतिबंध लगाकर आतंकी तत्वों को बढ़ावा देने का काम कर रही है. ये लोग बस चीजों पर प्रतिबंध लगाना जानते हैं.

Read: Bollywood News (बॉलीवुड की खबरें),Hindi Film/Movies Review – The Kerala Story!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की तारीफ करते हुए आगे कहा, ‘आतंकवाद का नया स्वरूप क्या है उसे फिल्म में सही तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। ये हथियार और बंदूकों के अलावा एक नए जरिए से समाज को खोखला करने का काम कर रहे हैं। इस फिल्म ने आतंकवाद के इस नए चेहरे को पर्दाफाश किया है। सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने आतंकी संगठनों के सामने घुटने टेक दिए हैं। congress ने इस देश को आतंकवाद से कभी नहीं बचाया हम लोगों ने कई सालों तक इस पीड़ा को झेला है.’

आपको बता दें फिल्म को लेकर सबसे पहले केरल में ही विरोध किया गया था केरल विधानसभा के नेता विपक्ष VD सतीशन ने फिल्म की रिलीज के पहले एक बयान में कहा कि राज्य में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। फिल्म में दिखाए गए तथ्य गलत हैं। फिल्म के जरिए राज्य की छवि(image) बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है kerala में नफरत के बीज बोना संघ का एजेंडा(union agenda) है

VD सतीशन ने अपने बयान में आगे कहा कि इस फिल्म के जरिए 32,000 लड़कियों के केरल से ISIS में शामिल होने की गलत जानकारी फैलाई जा रही है। फिल्म के रिलीज होने के उदे्श्य को पूरी दुनिया के सामने kerala की बेइज्जती करना है. हालांकि तमाम विरोध के बावजूद फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 28 करोड़ में बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन 7.5 करोड़ रुपए का collection कर लिया है।आपको बता दें ऑडियंस की बढ़ती संख्या को देखते हुए कई थिएटर्स (threater) ने एक्सट्रा शोज (extra shows)बढ़ाए हैं। देर रात तक फिल्म के शोज चल रहे हैं। फिल्म को madhya pradesh में टैक्स मुफ्त करने की भी खबर है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button