ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

BB16: बिग बॉस के घर में फिर से हुआ हंगामा, इस कनटेस्टेंट के खिलाफ हुए सभी घरवालें, किया ये सुलूक

बिग बॉस (BB16) के घर में हंगाना कम होता नज़र ही नही आ रहा है। जैसे-जैसे एपिसोड़ आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। इसको और भी मज़ेदार बनाने के लिए साउथ की सनी लियोनी यानि अर्चना गौतम की फिर से घर में एंट्री हो गई है।

नई दिल्ली: बिग बॉस (BB16) के घर में हंगाना कम होता नज़र ही नही आ रहा है। जैसे-जैसे एपिसोड़ आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो और भी दिलचस्प होते जा रहा है। इसको और भी मज़ेदार बनाने के लिए साउथ की सनी लियोनी यानि अर्चना गौतम की फिर से घर में एंट्री हो गई है। बिग बॉस (BB16) के घर में आते ही र्अचना ने हंगामा करना शुरु कर दिया है। साथ ही वो घर में ना ही किसी की बात सुन रही और ना ही किसी की बात मान रही हैं। वो सबसे बड़ी मुसीबत इस समय घर के कैप्टन यानि साजिद खान के लिए साबित हो रही हैं। कैप्टनसी टास्क में भी अर्चना ने साजिद के नाक में दम कर दिया था और साथ ही शो में पक्षपात होने का भई आरोप लगाया था।

घरवालों के खिलाफ अर्चना की बगावत

घर में एंट्री करते ही अर्चना सबके लिए मुसीबत साबित होती दिखाई दे रही हैं। ऐसा एसलिए कहा जा रहा है क्योकि वो बिग बॉस के ङर में ना किसी की बात सुनने को तैयार है और ना ही कोई काम करने को राज़ी हैं। इस समय साजिद खान घर के कैप्टन हैं लेकिन अर्चना उनकी एक भी बात नही मान रही हैं। घर के काम करने से भी वो साफ इंकार कर दे रही हैं। इसके बाद से सभी घरवालें भी अर्चना के खिलाफ बगावत करने को तैयार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: BB16: घरवालों की इस हरकत से बिग बॉस ने उठाया ये बड़ा कदम, इस कनटेस्टेंट ने नहीं मानी अपनी गलती

अर्चना के खिलाफ घरवाले हुए एकजुट

कलर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें घरवालें अर्चना की मनमानी से तंग आकर उनके खिलाफ एकजुट हो गए हैं। तंग आकर कैप्टन साजिद खान ने भी उनको निलंबित करने का फैसला लिया है। प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि साजिद कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि वो अर्चना से काम करवा कर रहेगें, अगर वो काम नही करती हैं तो इसके खिलाफ वो सख्त कदम उठाएगें। इसके बाद जब अर्चना बात नही मानती हैं तो शिव बौखला जाते हैं और उनको सबक सिखाने का ठानते हैं। अर्चना को 20 मिनट में उठने को कहा जाता है और जब वो नही जगती हैं तो घरवाले उनका बिस्तर और कंबल उठाकर जेल में डाल देते हैं।

किसपे गिरेगी गाज, कौन होगा बाहर?

इस वीकेंड को वार में देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान इस बात को लेकर क्या एक्शन लेगें। क्या अर्चना गौतम की प्लानिंग काम आएगी या फिर घरवाले का एकजुट होना मजबूत साबित होगा। इस लड़ाई ने दर्शकों के लिए शो को और भी ज़्यादा दिसचस्प बना दिया है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button