ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: दादा ने दादी को जलाने के लिए किया कुछ ऐसा कारनामा, दादा पर भड़की पत्नी ने लगाई पति की क्लास, वीडियो हो रही जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब वीडियो पोस्ट लोगों द्वारा शेयर किए जाते हैं. इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं, तो वहीं कुछ बेहद फनी और कुछ डरावने भी होते हैं.

नई दिल्ली: इंटरनेट पर हर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया हर रोज ट्रेंड करते है . एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब वीडियो पोस्ट लोगों द्वारा शेयर किए जाते हैं. इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं, तो वहीं कुछ बेहद फनी और कुछ डरावने भी होते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे लोगों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो को लगातार इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर भी किया जा रहा है. वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे है, और वीडियो को देखकर खुब हंस भी रहे है. दादा-दादी की इस जोड़ी को मेट्रो के अंदर दिखाया गया है.

दादी ने भी किया कुछ ऐसा कारनामा

इस वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे कि एक दादा अपनी पत्नी से डांस करने के लिए कहते हैं. लेकिन उनकी पत्नी उन्हें डांस करने से मना कर देती है. तभी एक और महिला खड़ी होती है. इस पर दादा खूबसूरत महिला से उनके साथ डांस करने की इजाजत मांगते हैं. महिला जल्दी से हां कह देती है, वह उनके साथ डांस करने के लिए मान जाती है. दादा पत्नी को छोड़ उस महिला के साथ डांस करने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: सरोजिनी नगर के एक दुकानदार ने सामान बेचने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब, वीडियो देखकर आप भी हंस-हसकर हो जाएंगे लोटपोट

दोनों को डांस करता देख दादी को जलन होती है और तभी दादी भी अपने पति को जलाने के लिए अन्य युवक के साथ डांस करने लगती है। एक बूढ़ी औरत अपने पति को छेड़ने से भी पीछे नहीं हटती। दादा-दादी के इस प्यार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। मस्ती भरी नोंकझोंक की इस वीडियो (Viral Video) पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लाखों लोगों द्वारा वीडियो को लाइक भी किया गया है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button