ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ibrahim Ali Khan: क्या सैफ अली खान के बेटे फिल्म में करने जा रहे एंट्री, जानिए कब और किसके साथ करेंगे  फिल्म की शुरुआत?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द ही करण जौहर की फिल्म से बॅालीवुड डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम अली खान की फिल्म का निर्देशन कायोज ईरानी करेंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द ही करण जौहर की फिल्म से बॅालीवुड डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इब्राहिम अली खान की फिल्म का निर्देशन कायोज ईरानी करेंगे।

करण जौहर की फिल्म में नज़र आएंगे इब्राहिम

बता दें कि फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की स्टोरी के बारे में बताए तो ये फिल्म डिफेंस फोर्स पर आधारित होगी। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 2023 में फिल्म सिनेमा घरों में आ जाएगी। यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। इस फिल्म में आपके फेवरेट रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र दिखाई देंगे. टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को एक साथ देखा गया था।

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: परिवार साथ गुपचुप फुर्सत के पलों का लुफ्त उठाते दिखे क्रिकेटर कोहली, उत्तराखंड की वादियों के मज़े ले रहे धुरंधर?

पलक तिवारी के साथ दिखाई दिये थे एक्टर

पलक और इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॅाट किया गया था, जहां पलक तिवारी कार में अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आई थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो देख कर फैंस के मन में बात उठी थी कि कहीं दोनों एक दूसरे को डेट तो नही कर रहे हैं?

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और सारा अली खान हैं। सैफ अमृता से काफी वर्षों पहले तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वहीं सारा और इब्राहिम को पिता सैफ के साथ बहुत बार देखा जाता चुका है और वह अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। वहीं सारा ने 2018 में बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. अदाकार सारा को अब कई हिट फिल्मों में भी देख चुके होंगे.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button