ट्रेंडिंगबड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

कर्नाटक में पीएम मोदी का शानदार रोड शो, बाजी पलट भी सकती है !

Karnataka Latest News! कर्नाटक की राजनीति में आज बहुत कुछ बदल गया। जो बीजेपी कल तक मुश्किल में फंसी लग रही थी ,अब ठहाका लगाने लगी है। पीएम मोदी ने लम्बा रोड शो किया और कर्नाटक के लोग इस शो के गवाह भी बने। पीएम मोदी का शो 17 विधान सभा क्षेत्रो से गुजरा और कोई 26 किलोमीटर का रास्ता भी तय किया। जिस इलाके से मोदी की गाड़ी गुजर रही थी ,लोग फूलो की वर्षा करते रहे। जयकारा लगाते रहे और बीजेपी की जीत के गीत गाते रहे। पीएम मोदी गदगद थे और बीजेपी भी गदगद थी। इलाके के उम्मीदवारों को भी लगा कि अब माहौल बदल सकता है। उनकी आस पूरी हो सकती है। मोदी जी की कृपा से जनता का आशीर्वाद मिल सकता है। जानकार कह रहे हैं कि मोदी जी ने आज चमत्कार कर दिया। उन्होंने साबित कर दिया कि उनका इकबाल आज भी बरकरार है। उनका करिश्मा आज भी लोगों के बीच है। जनता को उनसे आज भी आस लगी हुई है।

शहर की मुख्य सड़कों पर हजारों लोगों ने पीएम मोदी को बधाई दी। ख़ुशी मनाई और उनके वहां पर फूल बरसाए। मोदी जी के साथ बंगलुर दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या और बंगलुर सेंट्रल के सांसद पीसी मोहन भी मौजूद थे। बड़ा की मोहक नजारा था। तेज धुप के बीच भी सड़कों पर लोग खड़े थे। बड़ी संख्या में महिलाये भी थी और बच्चे भी। रोड शो सुबह के दस बजे आरबीआई ग्राउंड के पास सोमेश्वर भवन से शुरू था और दोपहर करीब दो बजे मलेश्वरम में संकी के पास ख़त्म हुआ।

Read: Latest News and Updates on Karnataka Politics at News Watch India!

पीएम मोदी ने रोड शो शरू करने से पहले एक ट्वीट किया था जिसमे विकास कार्यों की चर्चा की गई थी। उन्होंने ट्वीट में जनता के साथ उनके क्या सरोकार रहे हैं इसकी भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि बंगलुरु और बीजेपी के साथ पुराना रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि इस शहर के लिए बीजेपी ने बहुत कुछ किया है और यहां की जनता ने भी बीजेपी को बहुत कुछ दिया है। पीएम का यह ट्वीट भावना से भरा था। जो लोग बीजेपी से नाराज थे वे भी पाने को रोक नहीं पाए और रोड शो में शामिल हो गए।


कर्नाटक में दस तारीख को चुनाव है। आठ तारीख तक अंतिम चुनाव होना है। संभव है कि आज का रोड शो पीएम मोदी का अंतिम शो ही होगा। लेकिन इस शॉन के जरिये बीजेपी को बल मिलता दिख रहा है। कहा जा रहा है कि अब बीजेपी बाजी पलट भी सकती है। जिन इलाकों से पीएम मोदी का रोड शो गुजरा है अगर वहाँ के लोग मोदी की बात मानते हैं तो खेल कुछ और भी हो सकता है। हालांकि चुनावी नतीजे 13 को आएंगे लेकिन इतना साफ़ हो गया है कि जो बीजेपी कल तक मुश्किलों का सामना कर रही थी अब उसमे जान सी आ गई है। अगर बीजेपी की फिर से कर्नाटक में वापसी होती है तो यह मोदी के इकबाल से ही संभव हो सकेगा।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button