उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एक करोड़ की चोरीः वित्त अधिकारी के घर से दिन दहाड़े 40 लाख की नकदी सहित करोड़ की चोरी

थाना क्षेत्र स्थित बिसरख आम्रपाली लेज़र वेलीं की है। आम्रपाली लेज़र वेलीं में रहने वाले शशि भूषण एक कंपनी में वित्त अधिकारी हैं। शुक्रवार को उनके परिवार वाले दोपहर को बाहर गये हुए थे, तभी दोपहर12 बजे से 3 बजे के बीच चोर उनके घर में  घुसकर ज्वेलरी और कैश से भरी तिजोरी उठा ले गए। तिजोरी में 40 लाख कैश और 60 लाख की ज्वेलरी थी।

ग्रेटर नोएडा। यहां चोरों ने एक वित्त अधिकारी के घर से दिन दहाड़े 1 करोड़ की चोरी कर ली। इनमें 40 लाख रुपये नकद व 60 लाख रुपये की ज्वलैरी चोरी होना बताया गया है।

घटना में किसी परिचित के होथ होने की संभावना जतायी जा रही है। चोर घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गये। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से चोरों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढेंःUTTRAKHAND HIGH COURT ने विस सचिवालय कर्मचारियों की बर्खास्तगी सही ठहराया

यह घटना थाना क्षेत्र स्थित बिसरख आम्रपाली लेज़र वेलीं की है। आम्रपाली लेज़र वेलीं में रहने वाले शशि भूषण एक कंपनी में वित्त अधिकारी हैं। शुक्रवार को उनके परिवार वाले दोपहर को बाहर गये हुए थे, तभी दोपहर12 बजे से 3 बजे के बीच चोर उनके घर में घुसकर ज्वेलरी और कैश से भरी तिजोरी उठा ले गए। तिजोरी में 40 लाख कैश और 60 लाख की ज्वेलरी थी।

तिजोरी के साथ-साथ चोर कुछ और कीमती सामान भी चोरी करके ले गये। पुलिस का कहना है कि चोर कार से आये थे। तिजोरी रखते समय चोरी की गाड़ी के शीशे टूटने का पता चला है। डीसीपी रामबदन सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की है। घटना का खुलासा शीघ्र ही होगा।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button